ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने बताया- क्यों किया था पहली गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप

सुशांत आखिरी बार फिल्म राब्ता में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही।
Author नई दिल्ली | August 14, 2017 13:32 pm
कृति सेनन के साथ सुशांत का नाम पिछले साल से जोड़ा जा रहा है।

फिल्म ‘एम.एस.धोनी – द अनटोल्ट स्टोरी’ के बाद दुनिया भर में फेमस हो चुके बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री ली। हाल ही में मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर अपनी पहली मोहब्बत, और कृति सेनन के साथ उनकी कैमिस्ट्री को लेकर बातचीत की। सुशांत ने बताया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड ने उन्हें इसलिए डंप कर दिया था क्योंकि वह बहुत ज्यादा बोरिंग थे। सुशांत ने कहा कि मैं तभी से थोड़ा इंट्रेस्टिंग बनने की कोशिश कर रहा हूं। मालूम हो कि सुशांत आखिरी बार फिल्म राब्ता में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही। अब वह जल्द ही फिल्म केदारनाथ में नजर आएंगे।

फिल्म केदारनाथ एक ऐसे कपल की कहानी है जो तीर्थ यात्रा पर निकलता है और ट्रैजिडी का शिकार हो जाता है। फिल्म के बारे में खास बात यह भी है कि सारा अली खान इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कृति सेनन के साथ सुशांत का नाम पिछले साल से जोड़ा जा रहा है। हालांकि उन्होंने और कृति ने हमेशा से इश्क में होने जैसी खबरों का खंडन किया है लेकिन सुशांत और उनकी साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार आती रहीं। सुशांत ने इस पर भी रोशनी डाली, उन्होंने कहा- मेरे और कृति की दोस्ती में इससे कोई फर्क नहीं आया है। कई बार मेरे और उसके बारे में ऐसी खबरें छापी जाती हैं जो कि सही नहीं हैं। मुझे लगता है कि लोग मुझे मिसअंडरस्टैंड कर रहे हैं। मुझे अच्छा नहीं लगता है।

बता दें कि हाल ही में राजपूत ने MW India मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं और बाकी तस्वीरें मैगजीन के पेज से शेयर की गई हैं। सुशांत इस मैगजीन के इसी महीने के एडीशन के कवर पेज पर नजर आएंगे। कवर पेज पर वह एक आलीशान कार के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.