सुशांत सिंह राजपूत ने बताया- क्यों किया था पहली गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप

सुशांत आखिरी बार फिल्म राब्ता में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही।

Sushant Singh Rajput, BreakUp Story, Sushant Singh Girlfriend, Sushant Singh Lover, Sushant Singh Love Story, Sushant Singh Images, Sushant Singh FActsबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत।

फिल्म ‘एम.एस.धोनी – द अनटोल्ट स्टोरी’ के बाद दुनिया भर में फेमस हो चुके बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री ली। हाल ही में मुंबई मिरर के साथ इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर अपनी पहली मोहब्बत, और कृति सेनन के साथ उनकी कैमिस्ट्री को लेकर बातचीत की। सुशांत ने बताया कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड ने उन्हें इसलिए डंप कर दिया था क्योंकि वह बहुत ज्यादा बोरिंग थे। सुशांत ने कहा कि मैं तभी से थोड़ा इंट्रेस्टिंग बनने की कोशिश कर रहा हूं। मालूम हो कि सुशांत आखिरी बार फिल्म राब्ता में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही। अब वह जल्द ही फिल्म केदारनाथ में नजर आएंगे।

फिल्म केदारनाथ एक ऐसे कपल की कहानी है जो तीर्थ यात्रा पर निकलता है और ट्रैजिडी का शिकार हो जाता है। फिल्म के बारे में खास बात यह भी है कि सारा अली खान इसी फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कृति सेनन के साथ सुशांत का नाम पिछले साल से जोड़ा जा रहा है। हालांकि उन्होंने और कृति ने हमेशा से इश्क में होने जैसी खबरों का खंडन किया है लेकिन सुशांत और उनकी साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार आती रहीं। सुशांत ने इस पर भी रोशनी डाली, उन्होंने कहा- मेरे और कृति की दोस्ती में इससे कोई फर्क नहीं आया है। कई बार मेरे और उसके बारे में ऐसी खबरें छापी जाती हैं जो कि सही नहीं हैं। मुझे लगता है कि लोग मुझे मिसअंडरस्टैंड कर रहे हैं। मुझे अच्छा नहीं लगता है।

https://www.instagram.com/p/BXsponSASer/?hl=en&taken-by=sushantsinghrajput

बता दें कि हाल ही में राजपूत ने MW India मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं और बाकी तस्वीरें मैगजीन के पेज से शेयर की गई हैं। सुशांत इस मैगजीन के इसी महीने के एडीशन के कवर पेज पर नजर आएंगे। कवर पेज पर वह एक आलीशान कार के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 टॉयलेट एक प्रेम कथा कलेक्शनः अक्षय कुमार ने शाहरुख, रणबीर और अर्जुन कपूर को पछाड़ा
2 एकता कपूर की वजह से पहलाज निहलानी ने गवांई सेंसर बोर्ड के चीफ की सीट?
3 एक बार फिर परफेक्ट पति बने अक्षय कुमार, बेटे आरव के साथ बना रहे हैं खाना
ये पढ़ा क्या?
X