ताज़ा खबर
 

‘राब्ता’ स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने बताया अपना डिटेल्ड डाइट प्लान, आप भी जानिए कैसे रहते हैं इतने फिट

फिल्म राब्ता में कई सीन्स में उनके फैंस को उनकी बेहतरीन फिजीक दिखाई देगी। राब्ता में सुशांत के अलग-अलग लुक्स देखने को मिलेंगे।

इन दिनों अपनी फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए खासतौर पर अपना डाइट प्लान शेयर किया है। सुशांत को खाना बेहद पंसद है लेकिन अच्छी फिजीक और फिटनेस के लिए वह वर्कआउट के अलावा एक हेल्दी डाइट भी फोलो करते हैं। सुबह के नाश्ते में वह 4 वाइट एग और 2 अंड़ो के आॅमलेट के साथ एक बाउट ओट्स बादाम और किशमिश के साथ लेते हैं। इसके बाद वह एक से डेढ़ घंटे तक वर्कआउट करते हैं।

सुशांत अपने ब्रेकफास्ट और लंच के बीच में कुछ भी खाना पंसद करते है लेकिन वह फ्राइड चीजों को अवो​इड करते हैं। दोपहर के खाने में सुशांत एक बाउल क्यूनोआ, हल्दी फ्राइ सब्जियां और ग्रेवी वाला चिकन लेते हैं। इसके बाद वह 45 मिनट वैपन ट्रेनिंग करते हैं। शाम के नाश्ते में सुशांत लेटिस और पनीर के सलाद के साथ एक पोर्शन ग्रील टर्की का लेते हैं। रात के खाने में सुशांत ग्रील अलांटिक सालमोन के साथ एक बाउल ऐवकैडो का सलाद लेना पंसद करते हैं।

इन दिनों अपनी फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म राब्ता में कई सीन्स में उनके फैंस को उनकी बेहतरीन फिजीक दिखाई देगी। राब्ता में सुशांत के अलग-अलग लुक्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर कृति सेनन और सुशांत की जोड़ी देखने को मिलेगी। पिछले काफी समय से इन दोनों को लेकर मीडिया में खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हमेशा अफेयर की खबरों को गलत बताया।

फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक है। फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। राब्ता के अलावा सुशांत कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द वह फिल्म रॉ, ड्राइव और चंदा मामा दूर के मे भी नजर आएंगे।

 

इन दिनों अपनी फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App