ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने निर्देशक रॉबी ग्रेवाल से कही थी कियारा आडवाणी को फिल्म में लेने की बात

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुशांत अपनी एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की को-स्टार दिशा पटानी के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 1:38 PM
कियारा आडवाणी के साथ सुशांत सिंह राजपूत। (Image Source: Indian Express)

कियारा आडवाणी को आखिरी बार अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन में देखा गया था। जिसमें वो मुस्तफा बर्मावाला के साथ नजर आई थीं। यह मुस्तफा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इससे कियारा के भविष्य पर कोई खास असर नहीं पड़ा है। पिछले हफ्ते आडवाणी को जुहू में निर्देशक रॉबी ग्रेवाल के ऑफिस के बाहर देखा गया था। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार कियारा निर्देशक के ऑफिस स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए आई थीं। एक घंटे तक मीटिंग चली और एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट को हां कह दी। उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और उसे हां बोल दिया। दोनों इस समय बाकी की चीजों पर काम कर रहे हैं। इसमें अब आप सुशांत का कनेक्शन समझ नहीं पाए होंगे। कोई बात नहीं हम आपको बता देते हैं।

दरअसल ग्रेवाल वही शख्स हैं जिन्होंने सुशांत को जासूसी थ्रिलर फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर के लिए साइन किया है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुशांत अपनी एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की को-स्टार दिशा पटानी के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगे। अब लगता है कि निर्देशक ने फिल्म की दूसरी हिरोइन यानी कियारा आडवाणी को भी साइन कर लिया है। ऐसे में यह अफवाहें जारी हैं कि शायद सुशांत ने ही कियारा का नाम ग्रेवाल को रिकमेंड किया था। हालांकि अभी प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। जिस वजह से यह साफ नहीं है कि क्या इस प्रोजेक्ट में सुशांत और कियारा के अलावा दिशा भी नजर आएंगी? या फिर दोनों एक्ट्रेस के साथ राजपूत अलग-अलग प्रोजेक्ट में काम करेंगे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म राब्ता के मेकर्स ने दोनों की एक नई तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म राब्ता में कृति और सुशांत की यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।

इस तस्वीर को सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए सुशांत ने कैप्शन में लिखा कसूर है या कोई ये फितूर है क्यों लगे सब कुछ अंधेरा है, बस ये ही नूर है, कुछ तो है तुझसे राब्ता। सुशांत और कृति ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया। हाल ही में यह दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए पंजाब पहुंचे थे।

सुशांत सिंह राजपूत-कृति सेनन स्टारर 'राबता' ट्रेलर रिलीज; कुलभूषण जाधव पर किए सवाल पर पत्रकार से भिड़े सुशांत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App