ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने इस तरह से की थी ‘राब्ता’ में एक्शन सींस की तैयारी, देखें वीडियो

वीडियो में सुशांत राब्ता के एक्शन सीन के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो पुश अप, वेट लिफ्टिंग और जिम में अन्य भी कई एक्सरसाइजें करते नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | July 17, 2017 7:20 PM
राब्ता में एक्शन सीन की तैयारी करते हुए सुशांत ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राब्ता जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। सुशांत ने इस फिल्म में कड़े एक्शन सीन्स किए हैं। जिनके लिए उन्होंने जिम में  उन्होंने  काफी पसीना बिताया है। राब्ता में एक्शन सीन की तैयारी करते हुए सुशांत ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खासी चर्चा हो रही है। सुशांत ने इससे पहले भी राब्ता से जुड़े हुए कई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जिनमें से एक वीडियो मे वो बैंकाक में फिल्म के लिए वेपन ट्रेनिंग लेते नजर आए थे

ताजा वीडियो में सुशांत राब्ता के एक्शन सीन के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वो पुश अप, वेट लिफ्टिंग और जिम में अन्य भी कई एक्सरसाइजें करते नजर आ रहे हैं। ऐसा दिख रहा है सुशांत ने फिल्म के एक्शन सीनों में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं बाकी रखी है। उनके इस वीडियो को फैंस ने भी भरपूर प्यार दिया है। इसे 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। सुशांत के फैंस ने भी फिल्म के लिए उनकी  मेहनत की तारीफ की है। @sohamchoudhuryy नाम के अकाउंट से लिखा गया है “व्हाट द किलिगं इट मेट”। @anu.kanna ने लिखा है “गुड लुक बेस्टी”। @aimenmansoor92 ने लिखा है “ओह गॉड यू आर मेकिंद मी सिक लव इट”।

इससे पहले भी डाले गए एक वीडियो में सुशांत जबरदस्त एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। इसमें वो जोरदार तलवारबाजी करते नजर आए हैं। सुशांत राब्ता में कृति सैनन के साथ नजर आने वाले हैं और फिल्म के रिलीज होने के पहले ही दोनों के बीच केमेस्ट्री की काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले ही दोनों ने फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट करवाया था। हांलाकि राब्ता अपनी रिलीज से पहले ही कई विवादों में भी घिर गई थी।

फिल्म मगधीरा के निर्माता निर्देशकों ने राब्ता के निर्देशक दिनेश विजान पर आरोप भी लगाया था कि उन्होंने मगधीरा की नकल करके ये फिल्म बनाई है। पंजाबी सिंगर जे स्टार ने भी फिल्म के गाने ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड’ को अपना बताते हुए फिल्म के निर्माताओं पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App