ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसे की थी ‘मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड’ गाने पर डांस की प्रैक्टिस, शेयर किया ट्रेनिंग का वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म राब्ता पर डांस का अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह राब्ता के गाने मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 6, 2017 10:55 AM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म राब्ता पर डांस का अपना एक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म राब्ता पर डांस का अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह राब्ता के गाने मैं तेरा ब्वॉयफ्रेंड पर थिरकते नजर आ रहे हैं। शर्टलेस सुशांत से साथ इस वीडियो में एक शख्स और भी है जो कि संभवतः उनका डांस ट्रेनर है। सुशांत और कृति सेनन की फिल्म की रिलीज को अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है और अब वह लगातार फिल्म की तैयारी के वीडियो इसके टीजर्स के तौर पर शेयर कर रहे हैं। 25 सेकेंड का यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद से 1 घंटे के भीतर तकरीबन 500 लोगों ने लाइक किया है। जहां तक सुशांत की अपकमिंग फिल्म का सवाल है तो यह 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इससे पहले सुशांत से तलवारबाजी सीखते हुए का अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया था। इस वीडियो में वह फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे जिम सर्भ समेत कई अन्य परफॉमर्स के साथ तलवारबाजी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में सुशांत ने इस बात का जिक्र किया है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए सॉर्ड फाइट की ट्रेनिंग बैंकॉक में ली थी। महज 59 सेकेंड के इस वीडियो में अतिरिक्त साउंड इफैक्ट डाल कर इसे ज्यादा से ज्यादा रोचक बनाने का प्रयास किया गया है। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे इसके लिए नई मुसीबतें खड़ी हो रही है। इस फिल्म पर सएस राजामौली की तेलुगू ब्लॉकबस्टर मगधीरा की कॉपी होने का आरोप फिल्म पर लगाया गया है। जिसके लिए यह कानूनी कार्रवाई का सामना कर रही है।

हालांकि, फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म मगधीरा की कॉपी नहीं है। लेकिन ट्रेलर देखकर ऐसा आरोप लगाया गया है कि राब्ता एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म का यह हिंदी रीमेक मालूम होती है। दरअसल, राजामौली की फिल्म में दो प्रेमियों का अलग जिंदगी में मिलन की कहानी जिस ढंग से दिखाई गई थी वही कॉन्सेप्ट इसमें भी दिख रहा है। मगधीरा में राम चरण और काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। दूसरी तरफ, पंजाबी सिंगर जे स्टार ने इस फिल्म में अपने गाने ‘ना ना ना ना’ को बिना अनुमति के इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया है। जे स्टार ने टी सीरीज कंपनी पर बिना उनकी सहमति के सिंगर के मशहूर गाने को राब्ता के प्रमोशनल वीडियो के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X