ताज़ा खबर
 

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब इस खिलाड़ी की बायोपिक में लीड रोल निभाते नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएसधोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया।

सुशांत ने अभिषेक की फिल्म काय पो छे से ही करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएसधोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया। बाद में रिवील किए गए वीडियोज़ से यह भी पता चला कि सुशांत ने इस फिल्म में धोनी का चलना फिरना और बैटिंग स्टाइल कॉपी करने के लिए कितनी मेहनत की थी। सुशांत को हालांकि उनकी मेहनत का फायदा भी मिला और यह फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। खबरों के मुताबिक धोनी की बायोपिक के 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद सुशांत ने एक फिल्म के लिए अपना चार्ज भी 5 गुना तक बढ़ा दिया है।

फिलहाल सुशांत अपनी आने वाली फिल्म राबता और पानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि सुशांत को एक अन्य बायोपिक के लिए साइन किया गया है और इसके लिए उन्होंने हां भी कर दी है। पैरालंपिक मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की इस बायोग्राफी की शूटिंग कब शुरू होगी यह अभी तय नहीं हुआ है लेकिन सुशांत का इसके लिए नाम पूरी तरह कंफर्म है।

स्पोर्ट्सकीड़ा डॉट कॉम के मुताबिक उन्होंने कहा- जैसे ही मैंने फिल्म की कहानी सुनी, मैं तुरंत इसके लिए राजी हो गया। मैं बिना किसी दूसरे विचार के इसे करना चाहता था। क्या प्रेरणादायक कहानी है! धोनी का किरदार निभाने के बाद अब मैं पेटकर का किरदार निभाने के लिए तैयार हूं। जिन्होंने कभी भी अपनी शारीरिक अक्षमता को अपने सपनों के बीच नहीं आने दिया। सुशांत ने बताया कि उन्हें ऐसे किरदार करना पसंद हैं जिन्होंने बड़े सपने देखे।

भारतीय पैरा एथलीट मरियप्पन ने रियो पैरालंपिक में हाईजंप में देश को तीसरा स्वर्ण पदक दिला कर इतिहास रच दिया। लेकिन देश के लिए पहला व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण जीतने वाले खिलाड़ी थे मुरलीकांत पेटकर। उन्होंने अभिनव बिंद्रा से भी 36 साल पहले यह करिश्मा कर दिखाया था। मुरली का स्वर्ण ओलंपिक नहीं पैरालंपिक में आया।

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में राष्ट्रगान के अपमान पर हंगामा; राज्य सरकार पर भड़के उमर अब्दुल्ला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेवॉच स्टार प्रियंका चोपड़ा ने बताई फिल्म ‘सरवन’ का प्रोडक्शन करने की ‘असली वजह’
2 Kapoor And Sons में फवाद खान द्वारा किसिंग सीन शूट नहीं करने को लेकर आलिया का खुलासा
3 अमिताभ बच्चन को भावुक कर गया बेटी श्वेता नंदा का स्पेशल सरप्राइज, ट्विटर और ब्लॉग पर शेयर की फीलिंग्स
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit