ताज़ा खबर
 

अवॉर्ड नहीं जीतता हूं तो थोड़ा अजीब लगता हैः सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के लिए साल 2016 अच्छा साबित हुआ। उन्होंने पीके और एमएसधोनी-द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्में दीं।

Author नई दिल्ली | January 7, 2017 1:41 PM
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के लिए साल 2016 अच्छा साबित हुआ। उन्होंने पीके और एमएसधोनी-द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्में दीं। एमएसधोनी द अनटोल्ड स्टोरी भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक थी जिसमें सुशांत के जबरदस्त काम के लिए उनकी काफी सराहना हुई। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद ऐसी खबरें हैं कि सुशांत ने अपनी फीस 5 गुना तक बढ़ा दी है। 2017 में सुशांत नए पायदानों पर पहुंचने के लिए तैयार हैं। एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा कि उन्हें बहुत अजीब लगता है जब कोई MS Dhoni: An Untold Story में उनके काम की तारीफ नहीं करता है। उन्होंने कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगा। जब मैं अवॉर्ड के बहुत करीब होता हूं, और जब मैं नहीं जीत पाता हूं तो मुझे बहुत अजीब लगता है। आप लोगों से तारीफ मिलना एक अच्छी फीलिंग देता है। इसके अलावा सुशांत ने यह भी कहा कि वह पहले भी इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि अवॉर्ड जीतना या नहीं जीतना मेरी अगली फिल्म को किसी भी तरह से प्रभावित नहीं करता है।

सुशांत से जब उनके पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दो नाम लिए। बकौल सुशांत- जहां तक परफॉर्मेंस का सवाल है तो 2016 में रिलीज हुईं अलीगढ़ में मनोज बाजपाई और निल बट्टे सन्नाटा में स्वरा भास्कर मुझे अच्छी लगीं। सुशांत से जब यह पूछा गया कि यदि वह प्रोड्यूसर बनें तो किस तरह की फिल्में करना चाहेंगे? सुशांत ने बताया कि फिल्में जो मुझे किसी स्तर पर एक्साइट करती हैं और जिन्हें मेरे सपोर्ट की जरूरत है। मैं ऐसे एक स्टार्टअप के बारे में सोच भी रहा हूं जो इस तरह की चीजें करेगा। इससे वे फिल्मेकर जिन्हें फंडिंग की जरूरत है फायदा ले पाएंगे। मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि पैसे को गैरजरूरी चीजों से जरूरी चीजों की ओर बहना चाहिए। बॉलीवुड स्टार सुशांत अब जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म राबता में नजर आएंगे।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। दिनेश विजान निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट 9 जून 2017 रखी गई है। फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान और भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरिशिस, बुडापेस्ट और पंजाब में शूट की गई है। फिल्म के फर्स्ट लुक में सुशांत और कृति बेहद रोमेंटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। सुशांत एक वुडेन चेयर पर बैठे है, और उनकी गोद में बैठी हैं कृति सेनन। सुशांत कृति को उनके लॉकेट से पकड़ कर खींच रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App