ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने किया सलमान खान के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर डांस, देखिए वीडियो

कमाल खान द्वारा गाए इस गाने को उस वक्त इसके संगीत के लिए फिल्मफेयर आरडी बर्मन अवॉर्ड दिया गया था।

Author नई दिल्ली | January 22, 2017 1:12 PM
सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने किरदार को जीवंत कर देने के लिए जाने जाते हैं। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने वाले सुशांत अब एक बड़े सितारे बन चुके हैं। मालूम हो कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी की शानदार सफलता के बाद उन्होंने अपनी फीस 5 गुना तक बढ़ा दी है। सुशांत बहुत जल्द बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म राबता में नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक काफी पहले ही जारी कर दिया गया है। सुशांत हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में सलमान खान की 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के एवरग्रीन सॉन्ग ‘ओ ओ जाने जाना’ पर डांस करते नजर आए।

कमाल खान द्वारा गाए इस गाने को उस वक्त इसके संगीत के लिए फिल्मफेयर आरडी बर्मन अवॉर्ड दिया गया था। सुशांत ने गाने पर ठीक सलमान खान के अंदाज को कॉपी किया है। आपको याद होगा कि उन्होंने किस तरह धोनी की बायोपिक में तत्कालीन भारतीय कैप्टन के अंदाज को पर्दे पर उतार दिया था। ठीक इसी तरह इस बार भी उन्होंने सलमान खान के गाने पर परफॉर्म करते हुए सलमान के अंदाज को हूबहू कॉपी किया। सुशांत ने अपने ट्विटर हैंडल से इस एक मिनट 4 सेकेंड के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- मेरी बहनें इसे बहुत पसंद करने वाली हैं। हम यह फिल्म और इस गाने को कई लाख बार अब तक देख चुके हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। दिनेश विजान निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट 9 जून 2017 रखी गई है। फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान और भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरिशिस, बुडापेस्ट और पंजाब में शूट की गई है। फिल्म के फर्स्ट लुक में सुशांत और कृति बेहद रोमेंटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। सुशांत एक वुडेन चेयर पर बैठे है, और उनकी गोद में बैठी हैं कृति सेनन। सुशांत कृति को उनके लॉकेट से पकड़ कर खींच रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App