ताज़ा खबर
 

चंबल के खतरनाक डाकू बने हैं मनोज वाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत, सोनचिड़िया का पोस्टर हुआ रिलीज़

सोनचिड़िया नाम की इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी एक महत्वपूर्ण रोल में नज़र आएंगी।

सुशांत सिंह राजपूत आजकल कई कारणों से सुर्खियों में हैं। उनका एक बड़ा फिल्म प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ भले ही ठंडे बस्ते में चला गया हो लेकिन उनकी एक नई फिल्म का पोस्टर काफी दमदार लग रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सुशांत की इस फिल्म का पोस्टर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया। सोनचिड़िया नाम की इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म में आशुतोष राणा, रणवीर शौरी, मनोज वाजपेयी खतरनाक डाकूओं की भूमिका में है। इस फिल्म की अदाकारा भूमि पेडनेकर इस पोस्टर का हिस्सा नहीं है। सुशांत ने चंबल में शूटिंग से जुड़े अनुभव को लेकर कहा था – अभिषेक चौबे की फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है। मैं चंबल में कुछ समय पहले ही पहुंच गया था क्योंकि मैं यहां के स्थानीय लोगों से बात करना चाहता था ताकि इस जगह के बारे में अपनी समझ को बेहतर किया जा सके।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

चौबे ने इससे पहले शाहिद कपूर की फिल्म उड़ता पंजाब बनाई है, इसके अलावा उन्होंने माधुरी दीक्षित, हुमा कुरैशी और नसीरूद्दीन शाह स्टारर डेढ़ इश्किया और विद्या बालन, अरशद वारसी स्टारर इश्किया जैसे प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर चुके हैं। 32 साल के सुशांत हाल ही में कई कारणों से चर्चा में रहे हैं। उन्होंने हाल ही में चांद पर प्रॉपर्टी खरीदी है और इसके अलावा वे एक बार फिर एम एस धोनी के सीक्वल में धोनी का किरदार भी प्ले करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा सुशांत भारत की पहली स्पेस फिल्म के निर्माण को लेकर भी चर्चा में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App