ताज़ा खबर
 

राब्ता का गाना इक वारी आ रिलीज, एक दूसरे को खयालों में खोए दिख रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राब्ता का गाना इक वारी आ रिलीज कर दिया गया है।
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन फिल्म में अहम रोल में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म राब्ता का गाना इक वारी आ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को प्रीतम, अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य ने मिलकर गाया है। गाने में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन को एक दूसरे के खयालों में खोया दिखाया गया है। इस गाने से आप सुशांत सिंह और कृति की अलग-अलग जिंदगी की एक झलक देख सकते हैं।

सुशांत की ये फिल्म नौ जून को रिलीज होगी। फिल्म में कृति सैनन के अलावा जिम सरभ भी हैं। इसके बाद सुशांत अंतरिक्ष पर आधारित आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में नजर आएंगे।

‘राब्ता’ का ट्रेलर रिलीज किजा जा चुका है। इसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में सुशांत और कृति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कृति सेनन के साथ बहुत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की गोद में बैठी हुई हैं। फोटो के कैप्शन में सुशांत ने लिखा- 15 मिलियन हिट्स वो भी 24 घंटे से कम वक्त में। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं दोस्तों।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.