ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, नहीं दिखेंगे ‘किस’ सीन

फिल्म के कुछ सींस में ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया है जो बहुत ही अश्लील है। सेंसर बोर्ड का मानना है कि एक लव स्टोरी में इन गालियों के होने की कोई जरुरत नहीं है।

Author नई दिल्ली | July 17, 2017 19:13 pm
इस तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता एक दिन बाद यानी 9 जून को रिलीज होने वाली है। अब इस फिल्म पर सेंसर की कैंची चली है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसमें कई कट लगाए हैं। पिछले हफ्ते सेंसर बोर्ड के अधिकारियों ने फिल्म देखी और उसके बाद कुछ सींस को हटाने का फैसला लिया। फिल्म में कुछ जगहों पर गाली गलौच का इस्तेमाल किया गया है। एक सूत्र ने बताया- फिल्म के कुछ सींस में ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया है जो बहुत ही अश्लील है। सेंसर बोर्ड का मानना है कि एक लव स्टोरी में इन गालियों के होने की कोई जरुरत नहीं है। वहीं फिल्म में सुशांत और कृति के बीच फिल्माए गए किस सीन भी सेंसर बोर्ड को गलत लगे हैं।

सूत्र ने आगे बताया कि सेंसर बोर्ड ने राब्ता के निर्माताओं से कहा है कि अगर उन्हें U/A सर्टिफिकेट चाहिए तो फिल्म में कुछ बदलाव करने होंगे। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो इसे A सर्ट‍िफिकेट दे दिया जाएगा। इस मामले में किसी तरह का समझौता नहीं होगा। वहीं आपको बता दें कि यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी विवादों में रही है। इसपर एसएस रजामौली की मगधीरा का हिंदी रीमेक होने समेत जे स्टार का मशहूर गाना मैं तेरा बॉयफ्रेंड तू मेरी गर्लफ्रेंड को चुराने का भी आरोप लगा था। दिनेश विजान की पुनर्जन्म पर आधारित फिल्म राब्ता रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है।

निर्देशक पर एसएस राजामौली की सफल फिल्म मगाधीरा को बिना आज्ञा के कॉपी करने का आरोप लगा है। इसी वजह से निर्माताओं ने कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया है। अपनी केमिस्ट्री से सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने इस फिल्म के प्रति उत्सुकता पैदा करने की कोशिश की थी लेकिन अब लगता है कि यह जल्द ही रिलीज होने वाली नहीं है। तेलुगू ब्लॉकबस्टर मागधीरा और राब्ता के बीच कई समानताएं हैं जिसकी वजह से यह राजामौली की कॉपी लग रही है।

प्रोड्यूसर से डायरेक्टर बने दिनेश विजान राब्ता के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। जिम सरभ का किरदार बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि राम चरण तेजा द्वारा 2009 में आई तेलुगू फिल्म में निभाया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App