ताज़ा खबर
 

MS Dhoni the untold story: धोनी को जानने के लिए जब रेलवे टीसी बन गए सुशांत सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कड़ी मेहनत की है।

Author मुंबई | Updated: April 19, 2016 2:30 PM
Sushant Singh Rajput, Bollywood, MS Dhoni, Mahendra Singh Dhoni, Cricket, Ticket Collector, bollywood, MS Dhoni the untodl story, railway quater, Railway ttफिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ट स्टोरी’ की शूटिंग शुरू करने से पहले सुशांत ने, रेलवे में टिकट कलेक्टर (टीटी) की नौकरी के दौरान धोनी जिस रेलवे क्वार्टर में रहते थे, उसमें उनके साथ रहने वाले अन्य टिकट कलेक्टरों से मुलाकात की।

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कड़ी मेहनत की है। धोनी के किरदार को करीब से जानने के लिए सुशांत ने स्वयं में शारीरिक और मानसिक रूप से कई बदलाव किए।

फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ट स्टोरी’ की शूटिंग शुरू करने से पहले सुशांत ने, रेलवे में टिकट कलेक्टर (टीसी) की नौकरी के दौरान धोनी जिस रेलवे क्वार्टर में रहते थे, उसमें उनके साथ रहने वाले अन्य टिकट कलेक्टरों से मुलाकात की।

धोनी के साथ रहने वाले टिकट कलेक्टरों के साथ सुशांत कुछ सप्ताह तक रहे भी। इस दौरान उन्होंने दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में कई जानकारियां हासिल करने के साथ ही टीटी का काम भी सीखा।

सुशांत का कहना है कि इस अनुभव से उन्हें धोनी की भूमिका अदा करने में काफी आसानी हुई। उन्होंने कहा, “धोनी की क्रिकेट करियर से पहले की जिंदगी को जानने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। उनके साथियों ने इसमें मेरी पूरी सहायता की। रेलगाड़ी में साथ यात्रा कराने के साथ ही उन्होंने मुझे रेलवे क्वार्टर में रहने की भी इजाजत दी।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Trailer Out: ‘वीरप्पन’ पर रामगोपाल को पूरा भरोसा, शानदार है 2 मिनट 40 सेकेंड का ट्रेलर
2 चुनाव मैदान में उतरे AISF JNU यूनिट के उपाध्यक्ष, प्रचार के लिए केरल जाएंगे कन्हैया कुमार
3 खुशखबरीः Paytm दे रहा फ्री Wi Fi इंटरनेट सर्विस
IPL 2020 LIVE
X