ताज़ा खबर
 

MS धोनी की बेटी जीवा के बाद अब इस बच्चे के साथ वायरल हुई सुशांत सिंह राजपूत की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे 3 घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं।

यूं तो बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमेशा खबरों की सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनके पास एक प्रोजेक्ट खतम नहीं होता कि दूसरा उन्हें साइन करने को मिल जाता है। सुशांत सिंह ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम सुपरहिट अभिनेता की लिस्ट में शुमार किया है। वे हर भूमिका के लिए अब मेहनत करते हैं। लेकिन हाल में उनके सुर्खियों में आने की वजह है उनकी एक वायरल फोटो। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसे 3 घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं। वहीं न जाने कितने कमेंट आ चुके हैं। सुशांत सिंह की ओर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में वे एक बच्चे को गोद में लिए खड़े दिख रहे हैं। सुशांत ही गोद में जो बच्चा है वो इंडियन तो नहीं लगता लेकिन जहां का भी और जिसका भी है बेहद क्यूट। जबसे सुशांत सिंह ने ये तस्वीर पोस्ट की है, उनके चाहने वाले उन्हें लगातार पूछ रहे हैं कि आखिर ये बच्चा है कौन। सभी इस बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सुशांत सिंह ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बच्चे की ओर से लिखा….सोचो मत, बस दोस्त बनो।

इस तस्वीर में सुशांत का ब्लैक टीशर्ट और बच्चे का व्हाइट टीशर्ट वाला कॉम्बिनेशन भी कमाल लग रहा है। बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह एक और तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा को गोद में लिए नजर आ रहे थे। उनकी जीवा वाली फोटो को भी काफी पसंद किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और मेहनत के बल पर फिल्मों में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। जब भी सुशांत कोई फिल्म साइन करते हैं, वो उस विषय पर अच्छी तरह से रिसर्च करना पसंद करते हैं, जिससे अपने किरदार वो बेहतर तरीके से समझ सकें। यही वजह है कि उनकी अदाएगी को ज्यादातर फिल्मों में सराहा जाता है। आपको बता दें कि जल्द ही सुशांत अपनी दो अलग-अलग फिल्मों ‘चंदा मामा दूर के’ और ‘केदारनाथ’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ये दोनों की फिल्में उनके करिअर में काफी चैलेजिंग साबित हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App