ताज़ा खबर
 

24 घंटे में 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता का ट्रेलर, ऐसे बयां की खुशी

इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के एक घंटे के अंदर ही इसे इंस्टाग्राम पर 53 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का ट्रेलर सोमवार दोपहर 1 बजे रिलीज कर दिया गया है।

Raabta Box Office collection, Raabta Movie Business, Raabta Box Office Business, Raabta, Raabta box office, Sushant Singh Rajput, kriti sanon, Raabta box office collection day 3, box office, Bollywood News in Hindi, Entertainment news in HIndiबॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किजा जा चुका है।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किजा जा चुका है। फिल्म में सुशांत और कृति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कृति सेनन के साथ बहुत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की गोद में बैठी हुई हैं। फोटो के कैप्शन में सुशांत ने लिखा- 15 मिलियन हिट्स वो भी 24 घंटे से कम वक्त में। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं दोस्तों।

इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के एक घंटे के अंदर ही इसे इंस्टाग्राम पर 53 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का ट्रेलर सोमवार दोपहर 1 बजे रिलीज कर दिया गया है। दिनेश विजान के निर्देशन में बन रही यह रोमांटिक फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि कहानी कहीं ना कहीं आपको मिर्जया की याद दिलाती है जिसमें एक ही वक्त पर दो कहानियां चलती हैं। एक अतीत की और दूसरी वर्तमान की। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक लग रहा है।

ट्रेलर के रिलीज से पहले कृति सेनन ने रविवार को एक प्रोमो रिलीज किया था जिसमें सुशांत और कृति साथ में क्रॉसवर्ड खेलते नजर आ रहे थे। कृति पहले क्रॉसवर्ड पर ट्रेलर शब्द लिखती हैं जिसके बाद सुशांत उसमें कुछ अक्षय जोड़ कर क्रॉस वर्ड में लव लिख देते हैं। इसके बाद जब कृति अंग्रेजी में ट्रेलर लिखती हैं तो सुशांत टोमो लिख देते हैं। इस पर कृति पूछती हैं कि क्या गेम में स्लैंग वर्ड्स का इस्तेमाल करना अलाउड है। वह सुशांत से टोमो का मतलब पूछती हैं तो सुशांत बताते हैं कि TOMO का मतलब है TRAILER OUT TOMORROW.

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: श्रद्धा कपूर ने ऑफीशियल रिलीज से पहले पब्लिक डिमांड पर शेयर किया हाफ गर्लफ्रेंड का गाना ‘मैं फिर भी’
2 अमिताभ बच्चन ने ​शेयर की कैटरीना कैफ और श्वेता नंदा की यह खास तस्वीर
3 सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही कंगना रनौत की यह नई तस्वीर, जानिए क्या है सीक्रेट
यह पढ़ा क्या?
X