ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने बनाए 8 पैक्स, क्या आपने देखा उनका ये नया लुक?

सुशांत इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह सुशांत संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे, इस फिल्म उन्हें एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में देखा जाएगा।

Author Published on: April 14, 2017 1:22 PM
सुशांत सिर्फ पांच घंटे सोते हैं और रोज वर्कआउट करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी अलग जगह बनाई है। ​फिल्म एम एस धोनी की सफलता के बाद इन दिनों वह कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं, जिनके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं। सुशांत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने 8 पैक्स एब्स की तस्वीरें की हैं। उनकी ताजा तस्वीरों में गजब का ट्रांसफोर्मेशन दिखाई दे रहा है। सुशांत ने अपनी ​कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सभी जानते हैं कि जीवन में कुछ भी पाने के लिए तीन चीजों की जरूरत होती हैं पहला अनुशासन, कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता। सुशांत अपने जीवन में इन तीनों चीजों को फॉलो करते हैं।

सुशांत सिर्फ पांच घंटे सोते हैं और रोज वर्कआउट करते हैं। इसके अलावा वो 14 से 15 घंटे शूटिंग भी करते हैं। सुशांत के ट्रेनर ने लिखा कि हमेशा मेहनत और अपने कम्फर्ट जोन को त्याग कर हर चीज के लिए तैयार रहते हैं उनके सपनों की कोई सीमा नहीं हैं। हाल ही में सुशांत ने वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के मैच के दौरान परफॉर्म किया था। सुशांत ने एक मिनी ट्रक पर ग्रैंड एंट्री की और ढोली तारो ढोल बाजे, गोविंदा आला रे और देवा श्री गणेशा जैसे सुपरहिट गानों पर डांस किया। उनकी परफॉर्मेंस पर स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

सुशांत सिंह राजपूत ने बाद में अपने ट्विटर हैंडल से उनकी परफॉर्मेंस की वीडियो पोस्ट की ताकि जो फैन्स उनकी यह शानदार परफॉर्मेंस मिस कर गए हैं वह इसे एक बार फिर से देख सकें। प्रोफेशनल लेवल पर बात करें को फिलहाल सुशांत इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द ही वह सुशांत संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित ‘चंदा मामा दूर के’ में नजर आएंगे, इस फिल्म उन्हें एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में देखा जाएगा।

इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं। क्योंकि वह इस रोल को एक चैलेंज के तौर पर देखते हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वह करण जौहर कि फिल्म ड्राइव में नजर आएंगे और इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस काम करने वाली हैं। वहीं खबर है एकता कपूर, सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर के कजन अभिषेक कपूर जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम केदारनाथ होगा और एकता इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी।

 

वीडियो: राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विराट कोहली ने पहली बार डीपी में लगाई अनुष्का संग तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
2 आलिया भट्ट को नहीं मिला नेशनल अवार्ड लेकिन फॉर्ब्स अंडर-30 में जगह बनाने वाली एकमात्र बॉलीवुड एक्ट्रेस
3 मैच की कमेंट्री करते हुए सुनील ग्रोवर ने सनी लियोनी संग ‘बेबी डॉल’ की धुन पर किया डांस, देखें वीडियो