ताज़ा खबर
 

प्राइवेट जेट-होटल से लेकर आईलैंड तक खरीदना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, पुराना VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रिया उन चीजों के बारे में बता रही हैं जो वह खरीदने की इच्छुक हैं। रिया वीडियो में कह रही हैं कि...

Rhea Chakraborty, sushant singh rajput, Rhea Chakraborty lifestyleबॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिया उन चीजों के बारे में बता रही हैं जो वह खरीदने की इच्छुक हैं। रिया वीडियो में कह रही हैं कि उन्हें होटल बहुत पसंद हैं, इसलिए वह होटल भी खरीदना चाहती हैं।

रिया चक्रवर्ती वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि, ‘मैं आईलैंड खरीदना चाहती हूं इसके साथ ही मैं प्राइवेट जेट और होटल भी खरीदना चाहती हूं। मुझे होटल बहुद ज्यादा पसंद हैं।’ अपनी इच्छा बताकर रिया हंसने लगती हैं। आपको बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में तमाम आरोप लगने के बाद रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो रिलीज किया था। वीडियो में रिया ने कहा था कि ‘मेरा न्यायपालिका और भगवान पर पूरा भरोसा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय मिलेगा, भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में तमाम भद्दी और भयानक बातें कही जा रही हों। लेकिन मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।’

उधर, मामला सुप्रीम कोर्ट में भी है। रिया चक्रवर्ती और बिहार सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट को जवाब सौंप दिया है। बिहार सरकार ने SC में लिखित जवाब दाखिल करते हुए कहा कि मामले में एकमात्र FIR पटना में दर्ज हुई है। बिहार सरकार की सिफारिश पर मामला CBI को ट्रांसफर किया जा चुका है जिसके चलते अब रिया की याचिका का कोई औचित्य नहीं है।

बता दें कि रिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दाखिल लिखित जवाब में कहा गया कि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता के आरोप बेबुनियाद हैं। पटना पुलिस सिर्फ ज़ीरो FIR दर्ज कर सकती है, इसलिए मामले की जांच मुंबई पुलिस को ट्रांसफर होनी चाहिए।

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बिहार में केस दर्ज करवाया था। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया।
सुशांत के पिता केके सिंह ने आरोप लगाया है कि सुशांत को रिया ने अपने कंट्रोल में कर लिया था। सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे। उनके क्रेडिट कार्ड से लेकर सभी आईडी पासवर्ड तक रिया ने जब्त कर लिए थे। यहां तक कि परिवार को उनसे मिलने तक नहीं दिया जाता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब नए विवाद में महेश भट्ट की ‘सड़क 2’, पाकिस्तानी कंपोजर ने लगाया म्यूजिक चोरी का आरोप
2 ‘क्या इस गन की तस्करी अरब सागर के किसी सीमावर्ती देश से की गई?’ सुशांत केस में नए दावे पर बोले सुब्रमण्य स्वामी, कहा-NIA भी करे जांच
3 सुशांत के हाउस स्टाफ को ईडी ने भेजा समन, अब बॉडीगार्ड से होगी पूछताछ
IPL 2020: LIVE
X