ताज़ा खबर
 

टेलीविजन के इस रिएलिटी शो से की थी करियर की शुरुआत, जानें कौन हैं रिया चक्रवर्ती?

Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती को यशराज बैनर की फिल्म 'मेरे डैड की मारूती' (2013) मिली। 2014 में रिया ने 'सोनाली केबल' में काम किया। फिर लंबे वक्त के बाद रिया..

Sushant Singh Rajput, Sushant Friend Rhea Chakraborty, Rhea Chakraborty Started career with reality show,एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती

Rhea Chakraborty: खूबसूरत औऱ मासूम चेहरे वालीं रिया चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी (MTv) के एक रिएलिटी शो से की थी। इस शो का नाम था- टीन डीवा। साल 2009 में हुए इस शो में रिया चक्रवर्ती फर्स्ट रनरअप रही थीं। इसके बाद रिया ने एमटीवी वीजे के लिए ऑडिशन दिए जिसमें वह सलेक्ट हो गईं औऱ बाद में एमटीवी दिल्ली में बतौर वीजे काम करने लगीं।

इस बीच रिया ने कई सारे एमटीवी शोज किये। पेप्सी एमटीवी वस्सप (Pepsi MTV Wassup), टिकटैक कॉलेज बीट (TicTac College Beat) और एमटीवी गॉन 60 सेकेंड्स (Gone in 60 Seconds)। बॉलीवुड में काम करने की इच्छा रखने वाली रिया चक्रवर्ती ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई। जब तक बॉलीवुड में काम मिलने में मुश्किल आ रही थी, ऐसे में रिया ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया। साल 2012 में रिया ने तेलुगू फिल्म ‘तुनिगा तुनिगा’ से डेब्यू किया।

तेलुगू फिल्म के बाद रिया ने यशराज बैनर में मारी थी एंट्री, पर नहीं मिली खास पहचान

इसके बाद रिया चक्रवर्ती को यशराज बैनर की फिल्म ‘मेरे डैड की मारूती’ (2013) मिली। 2014 में रिया ने ‘सोनाली केबल’ में काम किया। फिर लंबे वक्त के बाद रिया चक्रवर्ती ने साल 2017 में आई फिल्म बैंकचोर में भी काम किया। इसी साल रिया ने ‘दोबारा-सी योर इवेल’ में भी काम किया। लेकिन इन फिल्मों से रिया अपनी खास पहचान नहीं बना पाईं।

जब रिया को महेश भट्ट ने दी ‘जलेबी’

साल 2018 में रिया को महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ मिली। इस फिल्म में रिया को पसंद किया गया। इससे पहले रिया एक कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई थीं। रिया ने महेश भट्ट को लेकर एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया को उस पोस्ट के लिए महेश भट्ट से भी खूब डांट पड़ी थी। वहीं रिया और महेश भट्ट की कुछ फोटोज भी सामने आई थीं जिससे कि रूमर्स थे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सुशांत से हुई रिया की मुलाकात

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2012 में रिया चक्रवर्ती की मुलाकात सुशांत सिंह से हुई थी। उस वक्त सुशांत सिंह यशराज की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम कर रहे थे। वक्त के साथ साथ रिया और सुशांत को लेकर खबरें और तेज होने लगी थीं। फिर दोनों को साथ घूमते फिरते और रेस्टोरेंट्स में जाते दिखा गया। इतना ही नहीं रिया और सुशांत वेकेशन्स पर भी साथ जाते दिखे थे। रिया और सुशांत का जिम भी एक ही था, जहां वह एक्सरसाइज किया करते थे।

सुशांत ने नहीं कहा कभी गर्लफ्रेंड! 

लेकिन इस बीच रिया और सुशांत दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कुछ नहीं कहा। हालांकि रिया ने सुशांत की मौत के बाद खुलकर अब माना है कि वह सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने ये भी कहा था कि वह दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे। ऐसे में वह अपने लिए नया फ्लैट रहने के लिए देख रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sushant Singh Rajput Death Case: घर से गायब हैं रिया चक्रवर्ती, FIR के बाद से एक्ट्रेस का नहीं चल रहा पता!
2 मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने की खुदकुशी, डिप्रेशन से जूझ रहे थे एक्टर
3 ‘बाहुबली’ डायरेक्टर एसएस राजामौली हुए कोरोना के शिकार, परिवार भी संक्रमण की चपेट में
यह पढ़ा क्या?
X