ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने पोस्ट किया फिटनेस ट्रेनिंग वीडियो, लेडी ट्रेनर को लेकर लोगों ने बनाया मजाक

पैरालंपिक मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की इस बायोग्राफी की शूटिंग कब शुरू होगी यह अभी तय नहीं हुआ है लेकिन सुशांत का इसके लिए नाम पूरी तरह कंफर्म है।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 12:45 PM
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही अपनी फिल्म राबता में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम.एस.धोनी. द अनटोल्ड स्टोरी के सुपरहिट होने के बाद अपनी फीस 5 गुना तक बढ़ा चुके सुशांत इन दिनों खूब हार्ड वर्क कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वह जल्द ही एक और बायोपिक में नजर नजर आ सकते हैं। पैरालंपिक मैडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की इस बायोग्राफी की शूटिंग कब शुरू होगी यह अभी तय नहीं हुआ है लेकिन सुशांत का इसके लिए नाम पूरी तरह कंफर्म है। उन्होंने हाल ही में अपने जिम वर्कआउट का ट्रेनिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो में एक फीमेल ट्रेनर उन्हें ट्रेनिंग देती नजर आ रही हैं।

वीडियो में सुशांत तकरीबन 82 किलो वजन अपनी पीठ पर रख कर प्लांक करते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में सुशांत ने लिखा- अभी हम गुडनाइट नहीं कह रहे हैं। 180 एलबीएस, कोर, वार्मअप। बता दें कि उनके वीडियो को 13 घंटे के भीतर 92 हजार 417 लोगों ने देखा है। दिलचस्प बात यह है कि उनके कमेंट में सुशांत के अलावा उनकी हॉट एंड फिट ट्रेनर के लिए भी कमेंट्स आए हैं। एक यूजर ने लिखा- वाओ.. ट्रेनर की फिटनेस। एक अन्य यूजर ने उनकी ट्रेनर को लेडी अंडरटेकर लिखा है। सैपी7रेडवी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि जरा उसकी ट्रेनर को तो देखो। WTF वो मुझसे भी ज्यादा मस्कुलर है। इसी तरह ज्यादातर कमेंट्स में सुशांत के साथ-साथ उनकी ट्रेनर को लेकर भी यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएसधोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में उनके काम के लिए काफी पसंद किया गया। बाद में रिवील किए गए वीडियोज़ से यह भी पता चला कि सुशांत ने इस फिल्म में धोनी का चलना फिरना और बैटिंग स्टाइल कॉपी करने के लिए कितनी मेहनत की थी। सुशांत को हालांकि उनकी मेहनत का फायदा भी मिला और यह फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। खबरों के मुताबिक धोनी की बायोपिक के 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद सुशांत ने एक फिल्म के लिए अपना चार्ज भी 5 गुना तक बढ़ा दिया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App