ताज़ा खबर
 

जानिए अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में क्या बोले सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत ने कहा कि एक बार जब आप सक्सेसफुल हो जाओ, तो लोग आपकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी लेने लगते हैं।

सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह काफी बिजी हैं। जल्द ही रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म राब्ता में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आएंगे।

पिछले साल रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। जल्द ही वह दिनेश विजान निर्देशित फिल्म राबता में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके ​साथ ​कृति सेनन दिखाई देंगी। कृति और सुशांत को लेकर कई बार यह खबरें आई कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, मगर इन दोनों ने इन खबरों को अफवाह ही बताया। वहीं जब सुशांत यह पूछा गया कि क्या वह अभी भी सिंगल हैं। इस बात का जवाब देते हुए सुशांत ने कहा हां वह सिंंगल है, आप मेरी एक्साइटमेंट देख सकते हैं।

एक लीडिंग से बातचीत के दौरान सुशांत ने कहा कि एक बार जब आप सक्सेसफुल हो जाओ, तो लोग आपकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी लेने लगते हैं। जब आप सक्सेसफुल होते हैं, तो आपके बारें में बहुत सी बातें होती हैं। अगर आप फेल हो जाओ तो आपके बारें में ऐसी बाते बंद हो जाती हैं। सुशांत ने कहा कि वह यह जानते हैं लोग आप से नहीं आपकी सक्सेस के प्रति अट्रेक्ट होते हैं। यह बात हर कोई जानता है कि सुशांत सीरियल पवित्र रिश्ता की को स्टार अंकिता लोखंडे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थें और वह काफी लंबे समय तक उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹4000 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹4000 Cashback

पिछले साल ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था और तब से सुशांत अकेले हैं। सुशांत से जब यह सवाल किया गया कि वह पिछले एक साल से अकेले हैं तो उन्होंने कहा कि जब वह अपने परिवार के साथ रहते थे वह तब भी कभी-कभी अकेला महसूस करते थे। सुशांत का कहना है कि अकेले रहने पर आप खुद के बारें में गंभीरता से सोचने लगते हैं।

उन्होंने बताया कि जब वह स्कूल में थे तो उन्हें 4 बजे से 5:30 तक वीडियो गेम खेलने को मिलता था और उन्हें उस समय का इंतजार रहता था। सुशांत ने कहा कि वह पिछले 10 सालों से अकेले रह रहे हैं और अपने लिए उस समय का इंतजार कर रहे है। सुशांत ने बताया कि जब वह खुद को काम में बिजी कर लेते हैं, तो उन्हें कोई दूसरी चीज परेशान नहीं करती।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App