ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का बड़ा खुलासा- बेटे ने कही थी इंडस्ट्री में टेंशन की बात, जांच के लिए बनी विशेष टीम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता के.के सिंह ने मुंबई पुलिस से खुलासा किया है कि, उनके बेटे ने उन्हें बॉलीवुड में चल रही टेंशन को लेकर बताया था। अब इस मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम...

Sushant singh rajput, Sushant singh rajput suicide, sushant singh rajput father statement, sushant singh rajput father reveals sushant last words,सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने मुंबई पुलिस से किया बड़ा खुलासा बेटे ने बताई थी बॉलीवुड में टेशन की बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी के मामले में अब उनके पिता ने बड़ा खुलासा किया है। मुंबई पुलिस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा है कि सुशांत ने खुद इंडस्ट्री में टेंशन की बात स्वीकार की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुंबई पुलिस से कहा कि बेटे ने उनसे कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे टेंशन की वजह से वह काफी लो महसूस कर रहा है। बेटे को तनाव में देखते हुए जब मैंने यह कहा कि मैं कुछ दिन के लिए तुम्हारे साथ रहने आ जाता हूं, तब सुशांत ने इससे मना कर दिया था। सुशांत ने अपने पिता से कहा था कि ‘आप चिंता ना करें, मैं सब कुछ ठीक कर लूंगा’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही शेखर कपूर और कंगना रनौत समेत तमाम सेलेब्स ने इस पर सवाल उठाया था और बॉलीवुड में नेपोटिज्म और राइवलरी की बात कही थी। यह भी दावा किया जा रहा था कि इंडस्ट्री में खेमेबाजी के चलते सुशांत सिंह राजपूत परेशान थे। इसी बीच अब उनके पिता ने खुद सुशांत के परेशान होने की बात कही है।

जांच के लिए विशेष टीम गठित: उधर, खबर है कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में जांच के लिए एक विशेष टीम गठित कर दी है। यह टीम इंडस्ट्री में राइवलरी समेत तमाम एंगल पर जांच कर रही है। पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कहीं सुशांत की किसी से दुश्मनी तो नहीं थी। अब तक कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है। आपको बता दें कि खुद महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने राइवलरी के एंगल पर जांच की बात कही थी।

पटना में प्रदर्शन, CBI जांच की मांग: सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने पटना में प्रदर्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सैकड़ों प्रशंसक पटना की सड़कों पर उतरे। उन्होंने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के चलते सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने को मजबूर हुए। प्रशंसकों ने करण जौहर और सलमान खान के पुतले भी फूंके और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

सुशांत के पिता की तबीयत बिगड़ी: खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबीयत बिगड़ गई है। सोमवार (15 जून) को मुंबई में अंतिम संस्कार के बाद वे तुरंत पटना रवाना हो गए थे। अब वे अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं। इसी बीच पप्पू यादव ने सुशांत के पिता से मुलाकात की और सुशांत के सुसाइड को हत्या बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। आपको बता दें कि बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि सुशांत के कुछ अंगो को फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा गया है और विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच जारी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘उन्हें मेरे पिता का नाम नहीं पता, वरना वो भी लिख देते’, अभिनव कश्यप पर भड़के सलीम खान; सलमान पर लगाया था करियर बर्बाद करने का आरोप
2 डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान पर लगाया आरोप तो भड़के अरबाज खान, कहा- लेंगे लीगल एक्शन
3 ‘समस्या सीमा पर नहीं दिल्ली में है’, पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर सिंगर विशाल ददलानी ने कसा तंज, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X