ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने SC में दाखिल किया हलफनामा, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल करते हुए रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, KK Singhसुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ SC में दाखिल किया हलफनामा

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किए जाने की याचिका दाखिल की थी। इस याचिका के जवाब में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल करते हुए एक्ट्रेस पर आरोप लगाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल अपने हलफनामे में कहा कि रिया चक्रवर्ती ने मामले के मुख्य गवाह सिद्धार्थ पिठानी पर दबाव बनाने की कोशिश की है। केके सिंह ने कहा, ‘सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस की जांच के खिलाफ एक मेल किया था और रिया ने उस मेल का इस्तेमाल भी अपनी याचिका में किया है। सिद्धार्थ ने अपने इस मेल में दावा किया था कि उन पर रिया के खिलाफ बयान दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है।’ केके सिंह का आरोप है कि केस के मुख्य गवाह सिद्धार्थ पिठानी को किया हुआ मेल आखिर रिया चक्रवर्ती तक कैसे पहुंचा?

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कहा कि इस पूरे मामले में की गई एफआईआर पर जांच पहले ही सीबीआई को ट्रांसफर कर दी गई है। इसलिए रिया चक्रवर्ती की केस की जांच मुंबई ट्रांसफर किए जाने की याचिका आधारहीन है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। किशोर सिंह ने बताया कि सुशांत को रिया ने अपने कंट्रोल में कर लिया था। सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे। उनके क्रेडिट कार्ड से लेकर सभी आईडी पासवर्ड तक रिया ने जब्त कर लिए थे। यहां तक कि परिवार को उनसे मिलने तक नहीं दिया जाता था।

इस पूरे मामले में ED को सुशांत के 4 बैंक खातों का पता चला है। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से दो बैंक खातों, कोटक और एचडीएफसी से रिया चक्रवर्ती को पैसे भी ट्रांसफर हुए हैं। इसके अलावा अभिनेता ने कार लोन भी ले रखा था। सुशांत के पास 2 कारें हैं। इसके अलावा मुम्बई के बाहरी इलाके में सुशांत सिंह राजपूत का एक छोटा फार्म हाऊस भी है। यह फार्म हाउस पावनी नाम की जगह पर है।

?

Next Stories
1 सुशांत केस में मीडिया कवरेज पर राजदीप सरदेसाई ने जताई नाराजगी, बोले- देश में और भी मुद्दे हैं तो लोगों ने कर दिया ट्रोल
2 रिया चक्रवर्ती के भाई के खाते में सुशांत ने ट्रांसफर किये थे पैसे, SC से बोला केंद्र- हमें भी याचिका में पार्टी बनाएं
3 जब सपना चौधरी ने बीच शो में लगाई विकास गुप्ता को फटकार, बोलीं-‘झूले में झूलता बच्चा है क्या तू’
ये पढ़ा क्या?
X