ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह के बाद अब इस बिजनेसमैन को डेट कर रहीं अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे एक बार फिर से अपने लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। ज्ञात हो, इससे पहले एक्ट्रेस अंकिता अपने को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन को लेकर खबरों में रहीं।

अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म मणिकर्णिका में नजर आने वाली हैं।

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अंकिता लोखंडे एक बार फिर से अपने लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। ज्ञात हो, इससे पहले एक्ट्रेस अंकिता अपने को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन को लेकर खबरों में रहीं। इसके बाद दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे से दूरियां बना लीं। सुशांत सिंह राजपूत ‘काय पो चे’ से लेकर ‘राब्ता’ तक पहुंच गए वहीं अंकिता भी जल्द ही बॉलीवुड में कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आने वाली हैं।

इस बीच खबर आई है, एक्ट्रेस अंकिता इन दिनों मुंबई के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। बिजनेसमैन विकी जैन मुंबई में स्पोर्ट्स रिएलिटी एंटरटेनमेंट शो के मुंबई टीम के को-ओवनर हैं- ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’। विक्की और अंकिता को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। स्पॉटबॉय के मुताबिक विक्की और अंकिता ने यह माना है कि दोनों इस वक्त एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं सोर्स ने भी अंदाजा लगाते हुए कहा है कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं।

कपल के करीबी सोर्स ने बताया, कि दोनों एक दूसरे एक आस-पास ही रहते हैं। विक्की और अंकिता मुंबई में एक सोसाइटी में ही रहते हैं। दोनों के रिलेशनशिप को कम और खास दोस्त ही जानते हैं। सोर्स के मुताबिक, ‘दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों एक ही सोसाइटी में आसपास रहते हैं। कई बार दोनों साथ में दिखाई भी देते हैं। दोनों के रिलेशनशिप के बारे में कम और खास दोस्त जानते हैं।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित तौर पर साल 2011 में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता ने सगाई कर ली थी। दोनों लिव इन में रह रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘दोनों के बीच बढ़ीं दूरियों का एक कारण सुशांत की ‘राब्ता’ को स्टार कृति सेनन रहीं।’ इसके बाद सुशांत ने खुद ट्वीट कर के अपने ब्रेकअप की खबर दी थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App