ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने मां को डेडिकेट किया अपना पहला टैटू, ट्विटर पर शेयर की फोटो

सुशांत सिंह राजपूत ने अपना पहला टैटू अपनी मां को डेडिकेट किया है। सुशांत ने यग टैटी अपनी पीठ पर एक पंचतत्व वाला टैटू बनाया है। सुशांत ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी टैटू वाली तस्वीर शेयर की।

सुशांत सिंह राजपूत के टैटू की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत ने अपना पहला टैटू अपनी मां को डेडिकेट किया है। सुशांत ने यग टैटी अपनी पीठ पर एक पंचतत्व वाला टैटू बनाया है। सुशांत ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी टैटू वाली तस्वीर शेयर की। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘‘पहला टैटू …पंचतत्व..मां और मैं’’।

बायोपिक फिल्म ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ की सफलता के बाद सुशांत का कैरियर इन दिनों काफी अच्छा चल रहा है जो अब अपनी अगली फिल्म ‘‘राब्ता’’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कृति सेनन भी हैं।

सुनने में आया था कि एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी के हिट होने के बाद सुशांत ने अपनी फीस बढ़ा ली थी। धोनी की इस बायोपिक के लिए सुशांत ने 2 करोड़ रुपये फीस ली थी, और अब उनकी फीस बढ़कर 10 करोड़ रुपए हो गई है। सुशांत अब जल्द ही फिल्म ‘राबता’ में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 9 जून 2017 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी सुशांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म थी। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले सुशांत ने फिल्म के लिए लुक्स से लेकर धोनी की स्टाइल और बैटिंग कॉपी करने के लिए कड़ी मेहनत की थी। फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। शायद सुशांत ने इसी का फायदा लेते हुए बिना देर किए अपनी फीस इतनी ज्यादा बढ़ाने का फैसला लिया है। देखना यह होगा कि क्या उनकी आने वाली फिल्में भी ऐसा ही चमत्कार दिखा पाती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। दिनेश विजान निर्देशित इस फिल्म की रिलीज डेट 9 जून 2017 रखी गई है। फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान और भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरिशिस, बुडापेस्ट और पंजाब में शूट की गई है।

 

बिग बॉस 10, 13 दिसंबर 2016: बाथटब में मोनालिसा के डांस ने गौरव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App