ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput थे ‘यशराज’ की आंखों के तारे, फिर क्यों उनकी फिल्में रणवीर सिंह को हुईं ट्रांसफर?

Sushant Singh Rajput : सुशांत की मौत के बाद से ही उनके प्रशंसक तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। मसलन, जो फिल्में सुशांत को ऑफर हुई थीं, वो रणवीर की झोली में क्यों और कैसे गईं?

Author Edited By Rachna Rawat Updated: July 28, 2020 12:15 PM
Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Was Star of Yash Raj,सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। (file)

Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है। इस बीच उनके परिवार ने भी जांच की रफ्तार पर नाखुशी जाहिर की है। सुशांत की मौत के बाद से ही उनके प्रशंसक तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। मसलन, जो फिल्में सुशांत को ऑफर हुई थीं, वो रणवीर की झोली में क्यों और कैसे गईं? अपने शुरुआती फिल्मी करियर में ही सुशांत ने तेजी से उड़ान भरी और यशराज बैनर के साथ एक के बाद एक 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था।

सुशांत सिंह राजपूत शुरुआती दौर में ही ‘यशराज बैनर’ की आंखों के तारे बन गए थे। उन्होंने यशराज के साथ ‘काय पो छे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम किया था। वहीं, यशराज के साथ उनकी तीसरी फिल्म ‘पानी’ बनने जा रही थी, हालांकि यह फिल्म बीच में ही अटक गई और बाद में खबर आई कि फिल्म बंद हो गई है।

दूसरी तरफ, सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली की फिल्में भी ऑफर हो रही थीं। खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली ‘राम लीला’ सुशांत के साथ बनाना चाहते थे। कहा यह भी जा रहा है कि बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के लिए भी भंसाली की लिस्ट में सुशांत टॉप पर थे। हालांकि सुशांत, संजय लीला भंसाली की इन तीनों फिल्मों में ही दिखाई नहीं दिये।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही उस वक्त रणवीर सिंह भी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे। रणवीर सिंह का भी यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट था। हालांकि ठीक उसी वक्त भंसाली की जो फिल्में सुशांत को ऑफर हुई थीं, वो उन्हें नहीं  मिलीं और रणवीर के खाते में चली गईं। इतना ही नहीं यशराज की फिल्म ‘बेफिक्रे’ में पहले सुशांत सिंह को ही लिया गया था। लेकिन फिर बाजी पलट गई औऱ सुशांत की जगह फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट कर लिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत ने तो फिल्म ‘पानी’ के लिए भी पूरी तैयारी कर ली थी। इसी तरह, ‘रामलीला’ के लिए भी उन्होंने काफी मेहनत की थी और बॉडी भी बनाई थी, लेकिन वह फिल्म भी उनके खाते में नहीं आई।

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस रणवीर सिंह को इस वजह से करने लगे ट्रोल

सुशांत के खिलाफ चलाया गया व्हाट्सेप मैसेज? सुशांत की मौत से 3 महीने पहले ही ये खबर आई थी कि उनका कुछ बड़े बैनर्स बॉयकॉट कर रहे थे। सुशांत को काम न मिले इसके लिए कथित तौर पर एक व्हाट्सेप मैसेज सर्कुलेट किया गया था। इस बीच 7 बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा सुशांत को बैन करने की खबर भी आई। जिसमें कई बड़े नाम शामिल थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अवॉर्ड न मिले तो ब्‍लैकमेलिंग भी सही! जानिए शाहरुख कैंप से जुड़ा यह किस्‍सा
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स बोले- ‘दया बेन’ के न होने से शो पर कोई फर्क नहीं, लौटती हैं तो ठीक नहीं तो…
3 जब कश्मीर में एक ब्लॉस्ट के बाद हुमा कुरेशी से आर्मी ने मांग लिया था आई कार्ड, जानिए वजह
यह पढ़ा क्या?
X