ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: बिहार पुलिस को नहीं मिली मुंबई पुलिस से गाड़ी, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने की मदद

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बिहार पुलिस को मुंबई में अपनी जांच के दौरान ट्रांसपोर्ट की मुश्किल हो रही है। ऐसे में बिहार पुलिस को पैदल ही एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ रहा है।

बिहार पुलिस को अंकिता लोखंडे ने दी अपनी कार

Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मामले की जांच करने मुंबई गयी बिहार पुलिस टीम को जांच के दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बिहार पुलिस को मुंबई में अपनी जांच के दौरान ट्रांसपोर्ट की मुश्किल हो रही है। ऐसे में बिहार पुलिस को पैदल ही एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ रहा है।

बिहार पुलिस टीम के सदस्य सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ करना चाहती थी। समाचार एजेंसी आईएनएस के अनुसार, पुलिस की टीम 3 किलोमीटर पैदल चलकर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे के घर पहुंचीं, और उनसे पूछताछ की। बिहार पुलिस की टीम ने करीब 1 घंटे तक अंकिता लोखंडे से पूछताछ की। इसके बाद जाने के लिए जब उन्हें कोई वाहन उपलब्ध नहीं हो सका तो अंकिता ने अपनी जगुआर कार उन्हें दे दी ताकि उन्हें पैदल ज्यादा दूर तक ना जाना पड़े।

सुशांत अपने करियर को लेकर कमोजर नहीं था: टाइम्स नॉउ को दिए इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे ने बताया, ‘सुशांत अपने करियर को लेकर बिल्कुल भी कमजोर नही था। एक दौर था जब हम साथ में थे। उस वक्त का करियर का फेस और अभी के करियर के फेस में सुशांत के काफी अंतर था। सुशांत ने जमीन से अपना सफर तय किया था। सुशांत कभी भी खुदको नुकसान नही पहुंचा सकता था। वो अपना काफी ख्याल रखता था। जब सुशांत टीवी में रहकर इतनी चीजें फेस कर सकता है और उसपर कभी भी काम का प्रेसर नही बना तो फिर आज तो वो इससे काफी बेहतर जगह पर था।

मुझे पता है कि उसको चीजें दुखी करती होंगी लेकिन जितना मैं उसे जानती हूं वो कभी भी इन चीजों का प्रेसर नही लेता था। वो एक ऐसा लड़का था जो चीजों को काफी सरलता से लेता था। उसको हमेशा ऐसा लगता था कि अगर वो यहां पर कामयाब नही हुआ तो फिर वो कोई दूसरा काम करे लेगा। मैं इस बात को कभी नही मान सकती और डंके की चोट पर कह सकती हूं कि वो इस प्रेसर की वजह से खुद की जान नही ले सकता है।’

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने साफ कर दिया है कि सुशांत की मौत के केस की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनिल अंबानी की वो पार्टी, जिसमें अमर सिंह और बच्चन परिवार झगड़ पड़े थे
2 प्रतिज्ञा फेम एक्टर अनुपम श्याम के इलाज के लिए़ CM योगी ने दिए 20 लाख रुपए, मुंबई के अस्पताल में चल रहा है ट्रीटमेंट
3 कंगना रनौत के घर के नजदीक सुनी गई गोलियों की आवाज, एक्ट्रेस बोलीं- उन्हें डराने की कोशिश, पुलिस तैनात
ये पढ़ा क्या?
X