’13-14 की रात को ये घटना घटी, चश्मदीद ने’.., मौत से पहले रिया से मिले थे सुशांत सिंह राजपूत? आई-विटनेस ने खोला राज!

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput Death: एक शख्स सामने आया है जो दावा कर रहा है कि एक आई विटनेस ने उन्हें उस रात की एक बहुत हैरान कर देने वाली बात बताई।

Sushant Singh rajput, Rhea chakraborty,रिया चक्रवर्ती और सुशांत

Sushant Singh Rajput Death, Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह मौत मामला नए नए मोड़ ले रहा है। अभी एनसीबी की ड्रग्स मामले में जांच चल रही है। वहीं सुशांत मौत मामले में नया खुलासा हुआ है। एक शख्स सामने आया है जो दावा कर रहा है कि एक आई-विटनेस ने उन्हें उस रात की एक बहुत हैरान कर देने वाली बात का जिक्र किया। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक विवेकानंद गुप्ता नाम के शख्स ने कहा कि एक आई-विटनेस ने उन्हें इनफॉर्म किया कि 13 तारीख की रात को रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत से मिली थी।

जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया 8 जून को ही सुशांत का फ्लैट छोड़ अपने घर वापस चली गई थीं और उसके बाद न ही वे सुशांत से मिलीं, न ही उनका फोन उठाया। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी एक ट्वीट किया जिसमें रिपब्लिक की रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि 13 जून की रात को सुशांत और रिया की मुलाकात हुई थी।

रिपब्लिक भारत के वीडियो में रिपोर्टर उस शख्स से पूछती हैं- ‘आपने जो ट्वीट किया है उसबारे में बताइए’। तब शख्स ने बताया- ‘ये घटना हुई है 13-14 की रात को मुझे आई विटनेस ने बताया है कि 13 की रात को या 14 की अर्ली मॉर्निंग 2 या 3 बजे सुशांत चक्रवर्ती रिया को छोड़ने उसके फ्लैट में ऊपर तक गया था। इसलिए ये कहना कि 8 को छोड़ कर चली गईं ये किसी को गले उतरेगा नहीं। क्योंकि आई-विटनेस ने देखा भाई।’

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- ‘यह एक ट्रू ब्रेकिंग है। गेम चेंजर। एक विटनेस जो इस बात को कन्फर्म कर रहा है कि 13 की रात को वह रिया से मिले थे। क्या जालसाजी हुई थी 13 की रात, कि भाई अगली सुबह जिंदा नहीं मिले?’

Next Stories
1 Bigg Boss 14: इस बार शो में ‘राधे मां’ को मिल रही है सबसे ज्यादा फीस, फिनाले तक कमा लेंगी इतने करोड़!
2 ‘द्रोणा’ के बाद नहीं मिल रहा था काम, कई फिल्मों से निकाला गया- अभिषेक बच्चन ने सुनाई आपबीती
3 ‘बेबी पेंग्विन किसे बोल रहे हो? बताओ बहुत बड़े नेता हो..’ बोले शिवसेना नेता तो बीजेपी नेता ने दिया ऐसा जवाब
यह पढ़ा क्या?
X