ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: ED ने नारकोटिक्स ब्यूरो को सौंपी रिया और सुशांत के बीच हुई चैट, ड्रग्स को लेकर बातचीत का दावा

सुशांत की मौत के मामले में अब ड्रग्स का एंगल भी सामने आ रहा है। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने...

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Caseबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर

Sushant Singh Rajput case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत के निधन का केस उलझता ही जा रहा है। सुशांत की मौत के मामले में अब ड्रग्स का एंगल भी सामने आ रहा है। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच करने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई व्हाट्सएप चैट का ब्यौरा सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दे दिया है। दरअसल रिया चक्रवर्ती की एक वॉट्सऐप चैट सामने आई है ज‍िसमें वह ड्रग्स के डीलर के संपर्क में नजर आ रही हैं जिसके चलते अब इस केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया है।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक रिया ड्रग्स का इस्तेमाल और डीलिंग कर रही थीं जिसके चलते अब नारकोटिक्स ब्यूरो इस मामले की जांच करेगा। ईडी ने इस चैट को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को जांच के लिए सौंप दिया है। मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर ईडी ने रिया और उनके परिवार के मोबाइल और लैपटॉप जब्त किए थे उन्‍हीं मोबाइल में वॉट्सऐप चैट में ड्रग्स का एंगल सामने आया है।

इससे पहले भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत केस में ड्रग डीलर का मामला उठाया था। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान सुशांत से उनकी मौत के दिन क्‍यों मिला था! सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘ऐसी क्‍या वजह थी कि सुशांत की मौत वाले दिन ड्रग डीलर अयाश खान की उनसे मुलाकात हुई थी।’

सुशांत के कुक नीरज सिंह ने भी किया था दावा: एक वेब पोर्टल में छपी रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज सिंह ने कहा था कि सुशांत ड्रग्स की सिगरेट पिया करते थे। मौत के कुछ दिनों पहले ही नीरज ने सुशांत के लिए मारिजुआना के सिगरेट रोल किए थे। सुशांत की मौत से पहले नीरज ने तीन दिन सुशांत के लिए ड्रग्स के रोल बनाए और 14 जून को जब सुशांत की मौत हुई तब जब उसने केस चेक में देखा तब उसमें एक भी सिगरेट उसे नहीं थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पानी में नमक डाल रोटी डुबा कर खाते थे..’ हंसी बिखेरने वाले कॉमेडियन सुदेश लहरी की ऐसी है स्ट्रगल स्टोरी
2 TMKOC: जब डेढ़ साल तक घर पर खाली बैठे रहे थे ‘जेठालाल’, फिर 10 साल तक जीते बेस्ट एक्टर के अवार्ड्स
3 हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास पहुंचे सुशांत के 15 पेज के नोट्स, डिप्रेशन पर किया खुलासा!
ये पढ़ा क्या?
X