ताज़ा खबर
 

सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी, दोनों पैर मुड़े थे और उनपर निशान था- एंबुलेंस के अटेंडेंट का दावा

Sushant Singh Rajput Death Mystery: अटेंडेंट के मुताबिक सुशांत की बॉडी जब एंबुलेंस में रखी जा रही थी तब उन्होंने नोटिस किया था कि सुशांत की बॉडी स्ट्रेट न होकर उनके पैर मुड़े हुए थे।

Sushant Singh Rajput Death Mystery, Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput, sUSHANT Deathसुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुशांत के बॉडीगार्ड, जिम ट्रेनर, एक्स असिस्टेंट के बाद अब एंबुलेंस अटेंडेंट का चौंकान वाला बयान सामने आया है। अटेंडेंट के मुताबिक सुशांत की बॉडी जब एंबुलेंस में रखने के लिए ले जाई जा रही थी तब उन्होंने नोटिस किया था कि सुशांत की बॉडी स्ट्रेट न होकर उनके पैर मुड़े हुए थे। सुशांत के चेहरे और बॉडी के कई पार्ट्स में निशान थे।

उनके पैरों पर भी निशान देखे गए थे। वहीं उनकी बॉडी पीली पड़ गई थी। एंबुलेंस अटेंडेंट के मुताबिक उन्होंने कई बॉडीज देखी हैं लेकिन सुसाइड केस में कभी भी बॉडी पीली नहीं पड़ती। लेकिन सुशांत के केस में ऐसा हो गया, बॉडी पीली पड़ गई थी।

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एंबुलेंस के अटेंडेंट ने दावा करते हुए बताया कि ‘भाई सुसाइड वाली बॉडी जो होगी ना वह पीली नहीं पड़ेगी कभी। सुसाइड वाली बॉडी में निशान भी नहीं होता कोई। जब कोई फांसी से लटकता है तो रस्सी भी रहती है साथ में। उसका पैर भी मुड़ा हुआ था। पैर कैसे मुड़ जाएगा? पैर पर निशान कैसे आया? दोनों पैर मुड़े हुए थे। जब कोई फांसी लेगा तो पैर मारेगा ना, उसके पैर मुड़े थे। फांसी लेने के बाद फेस बाहर आता है, उसका नहीं था। पूरे गले पर निशान होगा। जब आदमी फांसी लेता है तो ऐसे निशान नहीं आता है। मुंह गले से चिपका रहेगा। ऐसा नहीं था। मेरे को लगता है लटकाया है किसी ने।’

इधर, सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ हो रही है। टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद उनकी कंपनी के आईपी अड्रेस के साथ कई बार छेड़खानी की गई है। सुशांत और रिया के नाम से बनी कंपनी की वेबसाइट के आईपी अड्रेस और डोमिन को बदला गया है। 23 जून को ये छेड़खानियां की गई हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 2 महीने में कंपनी की वेबसाइट का नाम और अड्रेस 18 बार बदला गया है। आखिरी बार जो बदलाव किया गया वह 7 अगस्त को किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से पूछताछ करे CBI, भाजपा नेता ने की मांग; सबूत मिटाए जाने का अंदेशा
2 तारक मेहता की ‘सोनू’ एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस, Hotstar की इस वेबसीरीज में कर चुकी हैं काम
3 Naagin 5, New Episode Written Update: पिछले जन्म का राज और नए जन्म की नफरत लेकर लौटी सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन, होने जा रहा है दुश्मन से महामुकाबला
IPL 2020 LIVE
X