ताज़ा खबर
 

सुशांत के खाते से 50 करोड़ रुपये निकले लेकिन मुंबई पुलिस चुप है- बिहार के DGP का आरोप

Sushant Singh Rajput Death, Mumbai Police, Bihar Police: सुशांत के अकाउंट से पैसे निकलने की बात को मुंबई पुलिस द्वारा नाकारा जा रहा है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि..

Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Forensic Test Video Viral Leak, Mumbai Police on Sushant Death,सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput, Death Mystery: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस में तनातनी चल रही है। बिहार के डीजीपी (Bihar Director General of Police) गुप्तेशवर पांडे ने सोमवार को मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए। डीजीपी पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस ने Sushant Singh मामले में मनी ट्रांजेक्शन को लेकर ठीक से तहकीकात नहीं की है।

उन्होंने कहा- ‘4 सालों में 50 करोड़ रुपए सुशांत के अकाउंट में क्रेडिट हुए। जो कि साल भर के अंदर सारे विड्रॉन करा लिए गए। 17 करोड़ रुपए सुशांत के अकाउंट में थे। 15 करोड़ उसके अकाउंट से निकाले गए। उन्हें नहीं लगता कि ये पॉइंट सही से तफतीश करने का है? हम चुप रहने वाले नहीं हैं। हम उनसे सवाल करेंगे (मुंबई पुलिस)।’

सुशांत के अकाउंट से पैसे निकलने की बात को मुंबई पुलिस द्वारा नाकारा जा रहा है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि सुशांत के अकाउंट में पिछले साल तक 18 करोड़ रुपए थे। अपने एक्सपेंस औऱ खर्च के चलते वह पैसे निकाले गए। अब सुशांत का अकाउंट बैलेंस 4.5 करोड़ रुपए शो कर रहा है, जिसमें कि कुछ फिक्स डिपॉजिट की रकम भी शामिल है। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत के सीए का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है। पुलिस की तरफ से कहा गया है कि इसमें उन्होंने कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया।

रविवार को बिहार के एस पी रैंक ऑफिसर subordinate Vinay Tiwari मुंबई पहुंचे थे। मुंबई में उनके साथ किए गए रवैए पर भी डीजीपी ने रिएक्ट किया। मुंबई मुंसिपल अथॉरिटी ने विनय तिवारी को आते ही लंबे समय के लिए क्वॉरंटाइन पर भेज दिया है।

जिससे कि सवाल उठ रहे हैं कि फिर सुशांत मामले में तहकीकात कैसे होगी? सोशल मीडिया पर भी विनय तिवारी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सुशांत फैंस मामले में कह रहे हैं कि ये सब चाल है ताकि बिहार पुलिस की इंवेस्टिगेशन पूरी न हो पाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संजय राउत बोले- मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस से ज्ञान लेना पड़े तो सब बंद कर देना पड़ेगा, देखें- बिहार के DGP का जवाब
2 सुशांत केस: लाइव डिबेट में बोले आशुतोष, बिहार पुलिस का ट्रैक रिकॉर्ड ठीक नहीं, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट
3 ‘आप गौमूत्र पीजिए-गोबर लपेटिये, साहब मेदांता जाएंगे’- एक्टर ने अमित शाह पर कसा तंज़ तो आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X