ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput Updates: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पटना में प्रदर्शन, फूंका गया करण जौहर और सलमान खान का पुतला

Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के खिलाफ पटना में युवाओं ने प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में भेदभाव के चलते सुशांत ने अपनी जान दी।

Sushant, sushant singh rajput death news, sushant singh rajput news, sushant singh rajput deadसुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का मामला गरमा गया है। (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput Latest news:  सुशांत सिंह राजपूत के अचानक यूं चले जाने से उनके फैंस सदमे में हैं। इसके साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का मामला गरमा गया है। मंगलवार को इसके खिलाफ पटना में प्रदर्शन भी हुआ। इस आक्रोश मार्च में लोगों ने करण जौहर और सलमान खान का पुतला फूंका। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की आत्महत्या के खिलाफ युवाओं ने प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में भेदभाव के चलते सुशांत ने अपनी जान दी। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच की भी मांग की। इससे पहले आज महाराष्ट्र के गृहमंत्री का भी बयान सामने आया था। उन्होंने कहा था कि पुलिस इस एंगल पर भी जांच करेगी कि क्या सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में किसी से दुश्मनी है।

झारखंड के गोड्डा से बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे ने भी आज एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और सिंडिकेट का आरोप लगाया था और बाहरी कलाकारों को परेशान करने की बात कही थी। उन्होंने पूर्वांचल के कलाकारों से इस सिंडिकेट के खिलाफ आवाज उठाने और बिगुल फूंकने का आह्वान किया था। उधर, सुशांत की मौत के बाद आज उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बांद्रा स्थित उस फ्लैट में पहुंचीं, जहां सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी। अंकिता लोखंडे इस दौरान बेहद दुखी और रोती हुईं नजर आईं।

सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में तो नहीं थी किसी से दुश्मनी? पुलिस करेगी जांच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान

करण जौहर, आलिया और सलमान पर आरोप: सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस और दूसरे लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठा रहे हैं। सुशांत के प्रशंसकों ने करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे इंडस्ट्री के तमाम लोगों पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है और इसके खिलाफ ‘जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत’ हैशटैग से ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Died at 34: ‘पापा मैं ठीक हूं..’ सुशांत सिंह ने आखिरी बार अपने पिता से कहे थे ये शब्द

दम घुटने से मौत की पुष्टि:  आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी दम घुटने की वजह से मौत की पुष्टि हुई है। हालांकि उनके शरीर के कुछ ऑर्गेंस सुरक्षित रखे गए हैं, जिनकी अभी फॉरेंसिक जांच भी होनी है। उधर, मुंबई पुलिस तमाम एंगल से इस मामले की पड़ताल में लगी है। आज महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में बिजनेस राइवलरी के एंगल से जांच करने की भी बात की है।

अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया,  जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ है कि उन्होंने आत्महत्या की है। फिर भी यह बात मीडिया के जरिए सामने आई है कि बिजनेस राइवलरी की वजह से सुशांत ने आत्महत्या की है तो पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी। बता दें कि रविवार की सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उनके नौकर ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

 

Live Blog

Highlights

    06:31 (IST)17 Jun 2020
    फिल्म निर्माता शेखर कपूर बोले सुशांत को फिल्म उद्योग ने अकेला छोड़ दिया था

    फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने अपने हालिया पोस्ट में संकेत दिया कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म उद्योग के लोगों ने अकेला छोड़ दिया था। निर्देशक और अभिनेता अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘‘पानी’’ के लिए साथ काम कर रहे थे, लेकिन बाद में फिल्म का काम रुक गया। कपूर ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘आप जिस दर्द से गुजर रहे थे, उसके बारे मुझे पता था। मैं उन लोगों की कहानियां जानता हूं जो आपको इस हद तक निराश कर देते थे कि आप मेरे कंधे पर सिर रखकर रोते थे। काश मैं छह महीने आपके साथ रहता। काश आप मुझसे संपर्क करते। आपके साथ जो हुआ वह उनका कर्म था आपका नहीं।  

    06:05 (IST)17 Jun 2020
    अभिनेता रणवीर शौरी ने बॉलीवुड के शक्तिशाली लोगों पर सवाल खड़ा किए

    अभिनेता रणवीर शौरी ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड के कुछ शक्तिशाली लोगों पर सवाल खड़ा किए हैं। कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं जो हर तरफ से बॉलीवुड को प्रभावित करते हैं। शौरी ने कहा, ‘‘किसी को इस कदम के लिए दोषी ठहराना उचित नहीं होगा जो उन्होंने खुद उठाया है। वह एक उच्च दांव वाला खेल खेल रहे थे, जिसमें कोई या तो जीतता है या सब खो देता है। लेकिन बॉलीवुड के स्वयंभू द्वारपाल के बारे में कुछ कहना होगा।’’

    05:30 (IST)17 Jun 2020
    सुशांत सिंह की मौत के बाद फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने अपने संघर्ष साझा किए

    सुशांत की दुखद मौत के बाद फिल्म उद्योग के कई सदस्यों ने अपने स्वयं के संघर्षों को साझा किया, जबकि कई अन्य लोगों ने बताया कि कैसे उद्योग में एक विशेषाधिकार प्राप्त समूह और खास गुटों के लोगों का प्रभाव है। इस विवाद में कई लोग खुलकर सामने आये हैं।

    04:10 (IST)17 Jun 2020
    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बॉलीवुड में बाहरी बनाम अंदरूनी विवाद आया सामने

    भिनेता सुशांत सुशांत ंिसह राजपूत की मौत से बॉलीवुड में बाहरी बनाम अंदरूनी विवाद आया सामने राजपूत की दुखद मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है, इस घटना ने एक बार फिर से फिल्म उद्योग में बाहरी बनाम अंदरूनी के विवाद को सामने ला दिया है। राजपूत की मौत ने फिल्म जगत को आत्मंिचतन करने पर मजबूर कर दिया है कि बाहरी लोगों को इस उद्योग में पैर जमाने में इतना संघर्ष क्यों करना पड़ता है, जिसपर कई निर्देशकों और अभिनेताओं का कथित रूप से नियंत्रण है।

    02:11 (IST)17 Jun 2020
    ये पूरा प्रकरण अत्यंत चिंताजनक और दुःखद है, इसकी कड़ी और निष्पक्ष जांच हो तांकि कोई दोषी बच ना पाए - मनोज तिवारी

    भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता, गायक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोज तिवारी ने सुशांत खुदकुशी प्रकरण पर चिंता जताते हुए कहा कि "ये पूरा प्रकरण अत्यंत चिंताजनक और दुःखद है, इसकी कड़ी और निष्पक्ष जांच हो तांकि कोई दोषी बच ना पाए।"

    23:52 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके उदास होने की जानकारी नहीं थी

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस से कहा कि "बेटा अक्सर परेशान रहता था, लेकिन हमें नहीं पता था कि वह उदास है।" : 

    22:58 (IST)16 Jun 2020
    दीप्ति नवल ने अवसाद से जूझने और आत्महत्या जैसे ख्यालों से अपनी लड़ाई के बारे में फेसबुक पोस्ट लिखा

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री दीप्ति नवल ने 90 दशक की शुरुआत में अवसाद से अपनी लड़ाई और आत्महत्या जैसे ख्यालों को लेकर फेसबुक पर पोस्ट किया है। नवल ने राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एक कविता भी साझा की है जो उन्होंने अवसाद से उबरने की लड़ाई के दौरान लिखी थी।

    21:38 (IST)16 Jun 2020
    फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने दी नेपोटिज्म पर प्रतिक्रिया

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। इस बीच मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने भी नेपोटिज्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रामगोपाल वर्मा ने लिखा, जैसे मुलायम और उद्धव अपने बच्चों, रिश्तेदारों को पहली प्राथमिकता देते हैं, जैसे धीरूभाई अंबानी अपनी सारी संपत्ति मुकेश और अनिल को दे दिए, जैसे सभी परिवार अपने परिवार को पहली प्राथमिकता देते हैं, वैसे ही बॉलीवुड परिवार भी है। नेपोटिज्म कहां नहीं है।

    20:36 (IST)16 Jun 2020
    बॉलीवुड को आत्मचिंतन की जरूरत है- विवेक ओबेरॉय

    विवेक ओबेरॉय सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। विवेक ने वहां से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा। विवेक ओबेरॉय ने सुशांत के पिता के दर्द को बयां किया। लिखा, उनकी आंखों का दर्द असहनीय था। जब मैंने उसकी बहन को रोते हुए यह कहते हुआ सुना कि वापस आ जाओ, बता नहीं सकता, यह कितना दुखदायी था। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री जो ख़ुद को एक परिवार कहती है, उसे गंभीरता से आत्मचिंतन की ज़रूरत है।

    19:45 (IST)16 Jun 2020
    रिया चक्रवर्ती के साथ सुशांत सिंह ने किराए पर लिया था घर

    पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि 6 महीने पहले रिया चक्रवर्ती और सुशांत ने साथ मिलकर माउंट ब्लैंक सोसाइटी में फ्लैट किराए पर लिया था। एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले तक यहीं रहती थीं। एग्रीमेंट पेपर पर भी दोनों के नाम हैं। इस फ्लैट को 36 महीने के लिए लीज पर लिया गया था और 9 दिसंबर 2022 को इसकी समय सीम खत्म हो रही थी। बिल्डिंग के चौकीदार ने पुलिस को यह कन्फर्म किया है कि एक्ट्रेस कुछ दिन पहले एक बड़े सूटकेस के साथ यहां से गई थीं। सुशांत के नौकर दीपक ने उस सूटकेस को कार में रखने में मदद की थी।

    18:58 (IST)16 Jun 2020
    बॉलीवुड में सामाजिक बहिष्कार को लेकर ये बोले कांग्रेस नेता असलम शेख

    सुशांत की मौत पर कांग्रेस नेता असलम शेख ने कहा है कि इससे एक टॉप फिल्म स्टार ने एक युवा और टैलेंटेड सिंगर का भी बहिष्कार किया हुआ था जिससे उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। अगर सिंगर ने पहले ही इसके खिलाफ आवाज उठाई होती तो ऐसे सामाजिक बहिष्कार के मामले पहले ही सामने आ जाते।

    18:14 (IST)16 Jun 2020
    पुलिस ने जब्त किये सुशांत के दस्तावेज-लैपटॉप

    सुशांत की मौत के बाद मंगलवार को मुंबई पुलिस की एक टीम उनके घर पर पहुंची और उसने वहां से सुशांत के कुछ कागजात और लैपटॉप जांच के लिए जब्त किए। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस जब सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनके परिवार के लोगों के अलावा पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी मौजूद थीं।

    18:01 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत के पिता की तबीयत बिगड़ी, मुंबई से पटना रवाना

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पिता सुशांत की मौत के बाद से ही काफी सदमे में हैं। सुशांत को मुखाग्नि देते वक्त भी वो रो पड़े थे। इस बीच खबर आ रही है कि उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई है। उनको मुंबई से पटना ले जाया जा रहा है।

    17:53 (IST)16 Jun 2020

    deleting_message

    17:52 (IST)16 Jun 2020
    पटना में प्रदर्शन, प्रशंसकों ने की जांच की मांग  

    सुशांत की मौत के विरोध में मंगलवार को पटना में प्रदर्शन हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की आत्महत्या के खिलाफ युवाओं ने प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में भेदभाव के चलते सुशांत ने अपनी जान दी। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच की मांग की।

    16:42 (IST)16 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput ने मरने से पहले किए थे ट्वीट?

    सुशांत के फैंस कुछ ट्वीट्स कर रहे हैं, जिसमें दावे किए गए हैं कि सुशांत ने 14 जून को कुछ ट्वीट्स किए थे और अपना हाल ए दिल बयां किया था। लेकिन कुछ की समय बाद उन्होंने उन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था।

    16:32 (IST)16 Jun 2020
    'नेपोटिज्म' ने ले ली सुशांत सिंह राजपूत की जान?

    सोशल मीडिया पर अब 'जस्टिस फॉर सुशांत' नाम का हैशटैग भी काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं सोनम कपूर, करण जौहर और आलिया भट्ट को नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का दोषी बताया जा रहा है। इसको लेकर अब स्वरा भास्कर ने उन लोगों को जवाब दिया है जो करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को लेकर नेपोटिज्म से जोड़ कर देख रहे हैं  औऱ सुशांत की मौत के लिए कहीं न कहीं जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

    15:09 (IST)16 Jun 2020
    सुनिये नेपोटिज्म पर क्या बोले थे Sushant Singh Rajput

    सुशांत सिंह राजपूत  ने IIFA इवेंट के दौरान भी नेपोटिज्म को लेकर खुलकर अपनी राय दी थी...

    14:30 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत के फ्लैट में पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता..

    अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत की खबर से सदमें मे हैं।  अंकिता सुशांत के उसी फ्लैट में पहुंची जहां एक्टर की मौत हुई। अंकिता लोखंडे सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों की जान पहचान शो पवित्र रिश्ता से शुरू हुई थी। इस शो से ही सुशांत और अंकिता को पहचान मिली थी। वहीं इसी शो के सेट पर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि बाद में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था।

    14:14 (IST)16 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput: 'मेरा गॉडफादर नहीं, वो बॉलीवुड से बाहर कर देंगे...'

    वहीं दूसरे कमेंट में सुशांत ने एक अन्य फैन से कहा था- 'अरे अगर तुम फिल्म नहीं देखोगे तो वो लोग मुझे बाहर बॉलीवुड से फेंक देंगे। मेरे पास कोई गॉडफादर नहीं है। मेरे पास मेरा गॉड और मेरे फादर हैं।अब ज्यादा क्या कहूं, बॉलीवुड नें सरवाइव ही करूंगा। खुश रहो।

    14:12 (IST)16 Jun 2020
    अरे देख ले यार एक पिक्चर में कुछ नहीं जाएगा..फैन से बोले थे Sushant Singh Rajput

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोन चिड़िया की रिलीज के वक्त फैंस ने जब फिल्म को लेकर कमेंट किया तो उन्हीं कमेंट्स के जवाब सुशांत ने दिए थे। सुशांत के दो कमेंट्स सामने आए हैं। पहले कमेंट में सुशांत ने एक फैन को जवाब में कहा था-'अरे यार एक पिक्चर में कुछ नहीं जाता, देख ले यार।' दरअसल एक फैंन ने सुशांत को टैग करते हुए लिखा था, कि उसका पेपर है वह देख नहीं पाएगा फिल्म। 

    14:06 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत के कमेंट्स हो रहे वायरल..

    सोशल मीडिया पर सुशांत के कुछ कमेंट्स काफी वायरल हो रहे हैं। सोनचिड़िया फिल्म की रिलीज के वक्त सुशांत अपने फैंस से कमेंट पर बातें करते औऱ जवाब देते, यहां तक कि फिल्म देखने की गुजारिश तक करते नजर आए थे..

    13:57 (IST)16 Jun 2020
    इस मामले की इंवेस्टिगेशन होनी चाहिए, सुशांत की डेथ से गुस्से में अभिनव कश्यप..

    अभिनव कश्यप भी सुशांत सिंह राजपूत के ऐसे चले जाने से बेहद दुखी हैं और आक्रोश में है। उन्होंने तो सोशल मीडिया पर काफी बड़ा पोस्ट भी लिखा है। इसी के साथ ही अभिनव ने  मांग की है कि इस मामले की सख्ताई के साथ इंवेस्टिगेशन होनी चाहिए।

    13:48 (IST)16 Jun 2020
    'सुशांत सिंह की बातें' सुन गुस्से में फैंस..

    सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडिओ और सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह इंटरव्यू देते हुए कह रहे हैं कि मेरे सिर्फ दो ही दोस्त हैं। मैं जिन लोगों से मिलता हूं पहली मुलाकात में वह मुझे पसंद करते हैं लेकिन बाद में उन्हें मेरी बातचीत इंट्रस्टिंग नहीं लगती। तो वो बादमें मेरा फोन भी नहीं उठाते। इस वीडियो को लोग देख कर बॉलीवुड पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

    13:08 (IST)16 Jun 2020
    जस्टिस फॉर सुशांत सिंह, ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड

    ट्विटर पर जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के फैंस का मानना है कि सुशांत की जान बॉलीवुड में असमानता/नेपोटिज्म की वजह से गई। कई लोग ट्विटर पर कह रहे हैं कि इसी वजह से सुशांत मेंटली टॉर्चर हो रहे थे।

    12:20 (IST)16 Jun 2020
    'माफिया' मेंबर्स का बॉयकॉट का समय आ गया है, बोले फॉर्मर पुलिस चीफ, की कंगना और प्रीति जिंटा की तारीफ

    फॉर्मर पुलिस चीफ प्रकाश सिंह ने भी सुशांत सिंह की मौत की खबर को लेकर रिएक्ट किया है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत औऱ प्रीति जिंटा की भी खूब तारीफ की है। उनके मुताबित कंगना औऱ प्रीति जिंटा ने फिल्म माफियाओं के खिलाफ बुलंद आवाज की है जो कि काबिल ए तारीफ है।

    12:09 (IST)16 Jun 2020
    ओटीटी पर नहीं सिनेमाघर में रिलीज हो सुशांत की आखिरी फिल्म

    फैंस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ओटीटी पर नहीं सिनेमाघरों में रिलीज होना डिजर्व करती है

    11:45 (IST)16 Jun 2020
    OTT पर रिलीज होने जा रही सुशांत की फिल्म! पर फैंस 'दिल बेचारा' को देखना चाहते हैं सिनेमाघरों पर...

    सुशांत सिंह की फिल्म पानी, चंदा मामा दूर के कुछ ऐसे फिल्म टाइटल्स थे जिनका जिक्र मीडिया पर होता रहा। लेकिन सुशांत की ये फिल्म कभी बन ही नहीं पाईं। वहीं अब सुशांत की एक और फिल्म रिलीज होने वाली है.. दिल बेचारा। इस फिल्म को हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने की अनाउंसमेंट हुई है। लेकिन सुशांत के फैंस चाहते हैं कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर ही रिलीज हो। फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि 'प्लीज इसे ओटीटी पर रिलीज न करें। जितना भी वक्त लगे हालात ठीक होने में हम इंतजार करेंगे।'

    11:23 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत सिंह की भाभी की भी सदमें से मौत..

    सुशांत की भाभी के निधन की भी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की चचेरी भाभी इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और सोमवार को उनकी भी मौत हो गई। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सुसाइड की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाईं भाभी, सदमे से गई जान

    10:47 (IST)16 Jun 2020
    अनिल कपूर ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि

    अनिल कपूर ने सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर कहा- शॉकिंग दिल तोड़ देने वाली खबर। मैं उसे पर्सनली नहीं जानता था, पर मैंने उसकी फिल्में देखी थीं। वह बहुत टैलेंटेड शख्स था।

    10:09 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत के जाने पर बोलीं कोइना मित्रा- आप कभी नहीं समझ पाओगे...

    एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने भी कहा कि-आप कभी नहीं समझ पाओगे कि किसी पर क्या गुजरती है। वो स्ट्रगल, वो पेन वो इच्छाएं..

    10:04 (IST)16 Jun 2020
    विवेक ओबेरॉय बोले- काश के मैं ये सब उससे शेयर कर पाता..

    एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा- दिल बहुत दुखा आज, मैं सुशांत के अंतिम संस्कार पर मौजूद था। मैंने ये सब सहा है मैं आसानी से उसकी मदद कर सकता था।

    10:00 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत की मौत पर आए सितारों के रिएक्शन..

    सुशांत के यूं दुनिया से जाने पर रणवीर शौरी, विवेक ओबरॉय, अर्जुन बिजलानी, मनोज बाजपेई, कोएना मित्रा आदि ने भी संवेदनाएं प्रकट की और सुशांत को श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं रणवीर शौरी ने कहा कि किसी के ऐसी मौत का किसी अन्य को दोष देना सही नहीं।

    09:47 (IST)16 Jun 2020
    कंगना के लिए बोलीं मालिनी अवस्थी...

    इतना ही नहीं मालिनी अवस्थी ने कंगना रनौत का वायरल पोस्ट भी शेयर किया जिसमें कंगना बॉलीवुड और सुशांत सिंह को लेकर बेबाकी से बात करती दिख रही हैं। मालिनी अवस्थी ने कंगना के लिए कहा- 'जिसने अपने दम पर अपनी जगह खुद बनाई हो, उसी में सच कहने का हौंसला होगा।'

    09:43 (IST)16 Jun 2020
    वीडियो देख मालिनी अवस्थी ने पूछा शाहरुख और शाहिद से सवाल-यह किस नज़रिये से स्वीकार्य है?

    लोक कलाकार मालिनी अवस्थी ने अपने पोस्ट में वीडियो देख कर कहा- 'जब से यह वीडियो आया है,हतप्रभ हूं! मनोरंजन के नाम पर ऐसा वीभत्स रंग! एंकरिंग के नाम पर बड़े कलाकारों द्वारा अवॉर्ड सेरेमनी में इस तरह नवोदित अभिनेता #SushantSingh को अपमानित करना, यह किस नज़रिये से स्वीकार्य है?

    09:41 (IST)16 Jun 2020
    मालिनी अवस्थी ने लगाई शाहरुख खान और शाहिद कपूर को फटकार!

    मालिनी अवस्थी ने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक ट्वीट किया। सुशांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था जिसमें शाहरुख खान और शाहिद कपूर भी उनके साथ दिखाई दिए थे। इस वीडियो में तीनों एक्टर एक अवॉर्ड फंक्शन के स्टेज पर दिख रहे हैं। इस वीडियो मे शाहिद और शाहरुख सुशांत से खूब मस्ती लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो को अब काफी इंसेंसेटिव कहा जा रहा है। इसको लेकर मालिनी अवस्थी ने भी एक ट्वीट शेयर किया है।

    09:34 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिजनेस राइवलरी के एंगल से होगी जांच

    महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में बिजनेस राइवलरी के एंगल से जांच करने की भी बात की है।

    09:11 (IST)16 Jun 2020
    जब सोनम ने कहा- 'नहीं जानतीं सुशांत सिंह राजपूत को..'!

    सोनम कपूर की एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रही है। जिसमें सोनम करण जौहर के शो कॉफी विद करण' में नजर आ रही हैं। इसमें करण सोनम से सवाल करते हैं कि इंडस्ट्री में कौन सा एक्टर सबसे 'हॉट' है और कौन 'नॉट' है। ऐसे में करण पहले विराट कोहली, अरमान कोहली, रणबीर कपूर, इमरान खान का नाम लेते हैं। इसके जवाब में सोनम अरमान को छोड़कर सभी के लिए हॉट कहती हैं।  वहीं जब करण सुशांत सिंह राजपूत का नाम लेते हैं तो सोनम के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं और वह जताती हैं कि उन्होंने कभी सुशांत का नाम ही नहीं सुना। इस वीडियो को लेकर भी लोग सोनम पर भड़कते दिख रहे हैं।

    09:04 (IST)16 Jun 2020
    ट्विटर पर भड़के सुशांत के फैंस, बॉलीवुड के कई सेलेब्स को कर रहे ट्रोल..

    सुशांत के जाने के बाद से उनके फैंस बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं। कई सेलेब्स को ट्रोल किया जा रहा है। ट्विटर पर सलमान खान, करण जौहर, अनिल कपूर, सोनम कपूर जैसे कलाकारों पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह नेपोटिज्म फैला रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी आवाज बुलंद की है औऱ बॉलीवुड के पक्ष में बोलती नजर आ रही हैं। ज्ञात हो इससे पहले कंगना रनौत ने भी सुशांत के जाने का कारण नेपोटिज्म को माना है।

    06:35 (IST)16 Jun 2020
    डांसरों के ग्रुप में चौथी पंक्ति से स्टार बनना अपने आप में एक कहानी: अमिताभ बच्चन

    सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बिग बी ने लिखा,‘‘ वह कोरियोग्राफर श्यामक डावर के शो में डांसरों के ग्रुप में चौथी पंक्ति का हिस्सा हुआ करते थे। वहां से उठकर, आज वे जहां थे वहां तक पहुंचना अपने आपमें एक कहानी है। अधिकता अक्सर हमें चरम पर पहुंचा देती है। कैसी मनोस्थिति किसी इंसान को आत्महत्या करने पर मजबूर कर देती है, यह एक रहस्य है। एक सफल जीवन को खत्म करने की अनुमति नहीं है।’’  

    06:03 (IST)16 Jun 2020
    बिग बी ने सुशांत को प्रतिभावान अभिनेता बताया

    सुशांत को प्रतिभावान अभिनेता बताते हुए बिग बी ने ट्वीट किया, ‘‘उनका काम शानदार था और दिमाग उससे भी बेहतरीन था। वह कई बार गहरे अर्थों वाले फलसफे से खुद को व्यक्त करते थे। लोग उनकी इस गहराई से या तो अचंभित हो जाया करते थे या फिर बेपरवाही से उसका अर्थ नहीं समझ पाते थे। कुछ ताज्जुब किया करते थे तो कुछ आई-गई बात समझकर टाल दिया करते थे। कुछ के लिए ये हल्की-फुल्की बात से ज्यादा और कुछ नहीं थी। क्योंकि इसे समझने के लिए उन्हें अपने अंत:मन के चक्षु खोलने पड़ जाते।’’

    05:28 (IST)16 Jun 2020
    सुशांत के घर से मिली वस्तुओं की फारेंसिक जांच होगी

    महाराष्ट्र सरकार के एक अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि राज्य के गृह विभाग द्वारा संचालित एफएसएल के चार अधिकारियों की टीम राजपूत की आत्महत्या से संबंधित सभी चीजें बांद्रा स्थित उनके घर से लेने की प्रक्रिया में है। एफएसएल ने जांच के लिए अभिनेता के स्वाब का नमूना भी लिया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘राजपूत के घर से मिली वस्तुओं पर फॉरेंसिक जांच की जाएगी ताकि यह पता चल सके कि यह आत्महत्या का मामला है या हत्या का है।’’ पुलिस के सूत्रों ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

    05:00 (IST)16 Jun 2020
    पुलिस का दावा सुशांत अवसाद की दवा भी ले रहे थे

    मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस को जांच में पता चला है कि अभिनेता सुशांत अवसाद की दवाइयां भी ले रहे थे।

    04:17 (IST)16 Jun 2020
    अंतिम संस्कार के समय प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी

    अभिनेता सुशांत सिंह के पार्थिव शरीर को शाम करीब 4.15 बजे कूपर अस्पताल से विले पार्ले स्थित श्मशान घाट लाया गया। अभिनेता का अंतिम झलक पाने के लिए काफी संख्या में लोग खड़े थे ।

    23:37 (IST)15 Jun 2020
    सुशांत खुदकुशी मामले में पुलिस अवसाद की भी जांच करेगी: गृहमंत्री

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि मुंबई पुलिस जांच के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर अवसाद में होने की बात को भी ध्यान में रखेगी।

    21:52 (IST)15 Jun 2020
    सुशांत सिंह फिल्मों को लेकर काफी सेलेक्टिव थे- कमल नहाटा

    सुशांत सिंह के खुदकुशी के बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि 7 फिल्में उनसे छीन ली गई थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस छिड़ गई और करण जौहर की फिल्मों को लोग बॉयकॉट करने का हैशटैग ट्रेंड करा डाले। वहीं फिल्म समीक्षक कमल नहाटा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि सुशांत सिंह के पास फिल्में नहीं थीं। ये कहकर उनके साथ नाइंसाफी की जा रही है। कमल नहाटा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं थी। वे बहुत चूजी थे और अच्छे स्क्रिप्ट को ही हाथ लगाते थे। तो वो सेलेक्टिव थे ना कि उनके पास फिल्में नहीं गईं।

    20:40 (IST)15 Jun 2020
    'पता नहीं इस बच्चे को क्या कचोट रही थी'

    एक्टर रजा मुराद ने कहा कि दोस्त शुभचिंतक और आपका परिवार जो सही राय दे उनसे संपर्क में रहें। हर समस्या का समाधान है। पता नहीं इस बच्चे को क्या कचोट रही थी। क्या बात थी जो उसे अंदर ही अंदर खाए जा रही थी। वो तो बाद में पता चलेगा।

    20:07 (IST)15 Jun 2020
    सुशांत की मौत पर बोलीं कंगना- इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर था, कमजोर दिमाग का नहीं

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर एक बार फिर प्रहार किया है। कंगना रनौत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत को लेकर ने सभी को हिला कर रख दिया है। मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं। जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। ...

    19:14 (IST)15 Jun 2020
    सुशांत की मौत पर अब कोएना मित्रा इंडस्ट्री पर बरसीं

    कोएना ने कहा, 'सुशांत शानदार शख्‍स थे, गुड लुकिंग ऐक्‍टर थे और अच्‍छी फिल्‍मों के साथ सफल हुए थे। मैंने एक बयान पढ़ा कि उन्‍हें आउटसाइडर के तौर पर ट्रीट किया जाता था। उन्‍हें पार्टियों और शादियों में नहीं बुलाया जाता था। कई लोगों ने इसका अनुभव किया है, सुशांत ऐसे पहले नहीं थे। उन्होंने आगे कहा, 'जब तक आपकी फैमिली फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ताल्‍लुक नहीं रखती है, इंडस्‍ट्री आपको परिवार की तरह ट्रीट नहीं करती है। यह काफी दुखद है।

    18:51 (IST)15 Jun 2020
    सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शेखर कपूर बोले-तुम्हे रुलाने वालों की पूरी कहानी...

    फिल्म मेकर शेखर कपूर ने सुशांत की मौत पर ट्वीट कर लिखा 'मुझे मालूम है कि आप दर्द से गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं जिनकी वजह से आप इतनी बुरी तरह टूटे कि मेरे कंधे पर सिर रखकर रोए। काश पिछले 6 महीने में आपके इर्द-गिर्द होता। काश आप आप मुझ तक पहुंच पाते। जो आपके साथ हुआ, वह उन लोगों के कर्म हैं, आपके नहीं।

    Next Stories
    1 ‘काई पो छे’ और ‘MS धोनी’ फेम ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, मुंबई के फ्लैट में लटकी लाश देख नौकर रह गया दंग
    2 उमर अब्दुल्ला के 6 साल पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने कसा तंज, बोले- ‘क्या अब हम इसे डिलीट कर सकते हैं?’
    3 मोनाली ठाकुर ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बोलीं- ‘शादी के दिन पति माइक को इंडिया से वापस जर्मनी भेज दिया गया था’
    ये पढ़ा क्या?
    X