ताज़ा खबर
 

AIIMS की रिपोर्ट से खुलासाः सुशांत के विसरा में नहीं था पॉइजन, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल

जानकारी के मुताबिक एम्स की इस रिपोर्ट में कूपर अस्पताल को क्लीन चिट नहीं दी गई है। बता दें, मौत के बाद सुशांत की बॉडी को मुंबई के कूपर..

Sushant Singh Rajputबॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत केस में SSR की एम्स की विसरा रिपोर्ट का इंतजार हो रहा था। अब खबर सामने आ रही है कि AIIMS की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि सुशांत के विसरा में पॉइजन नहीं पाया गया है। जानकारी के मुताबिक एम्स की इस रिपोर्ट में कूपर अस्पताल को क्लीन चिट नहीं दी गई है। बता दें, मौत के बाद सुशांत की बॉडी को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था। सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि दम घुटने की वजह से सुशांत की मौत हुई है और सुशांत की बॉडी में किसी तरह का भी जहर नहीं पाया गया है।

सोमवार देर रात फोरेंसिक टीम ने रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी। एम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि कूपर अस्पताल ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में टाइमिंग का जिक्र ही नहीं किया। मेडिकल टीम के चेयरमैन डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि अंतिम रिपोर्ट के लिए कुछ और लीगल एंगल्स को देखना पड़ेगा। एम्स की रिपोर्ट से जाहिर है कि सुशांत की मौत में किसी भी तरह का फाउल प्ले नहीं बताया गया है। परिवार द्वारा कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

कुछ दिनों पहले सुशांत के परिवार के वकील ने भी बताया था कि सुशांत की बॉडी की कुछ तस्वीरों को देख कर एम्स के एक डॉक्टर ने उसी वक्त कहा था कि ये 200% मर्डर है। लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट में सामने आया है कि सुशांत की मौत किसी जहर के कारण नहीं हुई है।

‘आज तक’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत का जो विसरा इकट्ठा किया था, उसमें से 80 फीसदी का इस्तेमाल जांच में हो चुका है जबकि 20 फीसदी कलीना लैब में सुरक्षित है। ऐसे में सवाल खड़े हुए थे कि क्या बचे हुए विसरा के जरिए अभिनेता की मौत का रहस्य खुल सकेगा।’

इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ट्वीट कर कहा था कि ‘हत्यारों की पैशाचिक मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है। अटॉप्सी में जानबूझ कर देरी की गई ताकि सुशांत सिंह राजपूत के पेट में जहर घुल जाए। अब समय आ गया कि जो लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं उन्हें पकड़ा जाए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Live डिबेट में बोले नासिर अब्दुल्ला-रानी पद्मावती तोते की कहानी; भड़के संबित पात्रा बोले- कान पकड़कर माफी मांगो
2 ‘आज भगत सिंह होते तो किसके सपोर्ट में होते?..’ जावेद अख्तर के ट्वीट पर कंगना रनौत ने पूछे सवाल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
3 Video: ‘राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बने’, जब दीपिका पादुकोण ने बताई थी मन की बात!
राशिफल
X