ताज़ा खबर
 

हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास पहुंचे सुशांत के 15 पेज के नोट्स, डिप्रेशन पर किया खुलासा!

Sushant Singh Rajput Death Case: अब हैंडराइटिंग एक्सर्ट्स के हाथ सुशांत के नोट्स आए हैं, जिसमें खुलासा हुआ है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। सुशांत अपनी एक डायरी में वह..

Sushant Singh Rajput Deat, sUSHANT Death Case, Sushant's 15-page notes, Sushant Hand Writing reached to handwriting expertसुशांत सिंह राजपूत और उनकी हैंडराइटिंग

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। सुशांत केस में कहा जा रहा था कि एक्टर डिप्रेशन से जूझ रहे थे। हालांकि अब हैंडराइटिंग एक्सर्ट्स के हाथ सुशांत के नोट्स आए हैं, जिसमें खुलासा किया गया है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। सुशांत अपनी एक डायरी में वह सब कुछ लिखते थे जो वह अपनी लाइफ में करना चाहते थे।

उनकी डायरी में 5 साल के फ्यूचर रिलेटेड चीजों का जिक्र है। यह एक बड़ा सवाल है कि अगर सुशांत की मौत ‘सुसाइड’ है तो मौत से पहले उन्होंने सुसाइड नोट क्यों नहीं लिखा? सुशांत की हैंडराइटिंग को देख कर एक्सपर्ट्स ने एक्टर के बारे में काफी कुछ जाना और बताया है।

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के 15 पेजों के नोट्स हैंडराइटिंग एक्सपर्ट्स को मिले हैं। इन नोट्स में सुशांत ने फ्यूचर प्लानिंग की हुई थी। एक्सपर्ट्स के मुताबिक सुशांत की हैंडराइटिंग स्ट्रेट है, जो कि दर्शाता है कि वह काफी स्ट्रेट फॉरवर्ड थे। उनकी राइटिंग को देख कर नहीं लगता कि वह डिप्रेशन में थे। उन्होंने ये भी बताया कि जो शख्स डिप्रेशन में होता है वह डाउनवर्ड में लिखता है। सुशांत के नोट्स में ऐसी कोई बात नहीं मिली।

सुशांत की मौत के बाद से ही कहा जाने लगा था कि एक्टर डिप्रेशन में थे। लेकिन बात में एक के बाद एक कर कई सारी बातें सामने आने लगीं और लगातार मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने भी बताया था कि करीब 6 महीने से सुशांत का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। वहीं रिया ने भी सुशांत को डिप्रेशन होने की बात कही थी। लेकिन सुशांत की फैमिली और पुराने स्टाफ के अलावा अंकिता लोखंडे ने भी इस बात को मानने से इनकार किया है कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार हो सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sushant Singh Rajput Death Case: मौत के बाद भी यूज होता रहा दिशा का फोन, 9 दिनों तक हुआ इंटरनेट का इस्तेमाल!
2 सुशांत केसः मौत वाले दिन सुशांत सिंह से मिला था दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान, सुब्रमण्यम स्वामी का दावा
3 कंगना ने आमिर खान का शेयर किया था फेक इंटरव्यू, बोलीं स्वरा भास्कर- थक जा बहन; ट्विटर पर Boycott Kangana कर रहा ट्रेंड
राशिफल
X