ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput के परिवार का आरोप, शेखर सुमन और संदीप सिंह ने राजनीतिक लाभ के लिए किया ‘सुशांत की आत्महत्या’ का इस्तेमाल

Sushant Singh Rajput Death Case, Shekhar Suman, Sandeep Ssingh: नाना पाटेकर, रतन राजपूत और राजनेता भी इस दौरान सुशांत के पटना वाले घर में उनके पिता के पास पहुंचे और सुशांत को श्रद्धांजलि दी। वहीं सुशांके दोस्त संदीप सिंह (Sandeep Ssingh) और एक्टर शेखर सुमन भी सुशांत के घर पहुंचे थे।

Sushant Singh Rajput, Shekhar Suman, Sandeep Ssingh, Sushant Singh Rajput Death Case,सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पटना में बड़ी शख्सियत सुशांत के घर अफसोस के लिए पहुंच रहे हैं। नाना पाटेकर, रतन राजपूत और राजनेता भी इस दौरान सुशांत के पटना वाले घर में उनके पिता के पास पहुंचे और सुशांत को श्रद्धांजलि दी। वहीं सुशांत के दोस्त संदीप सिंह (Sandeep Ssingh) और एक्टर शेखर सुमन भी सुशांत के घर पहुंचे थे।

वहीं शेखर सुमन आरजेडी लीडर और फॉर्मर डिप्टी चीफ मिनिस्टर, बिहार तेजस्वी यादव के साथ सुशांत को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करते दिखाई दिए। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस पटना में की गई थी। इस पीसी में सुशांत की मौत और पुलिस तफतीश को लेकर चर्चा की गई। वहीं सीबीआई जांच की मांग भी की गई। इसको लेकर सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली काफी हैरान है। सुशांत के परिजनों का कहना है कि उन्हें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में कोई खबर ही नहीं थी।

परिजनों द्वारा सुशांत के निधन को राजनैतिक लाभ के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। बता दें, शेखर सुमन ने आरजेडी जॉइन की है। कांग्रेस की टिकट पर भी शेखर सुमन ने चुनाव लड़ा था।

सुशांत की फैमिली के मुताबिक- ‘सब कुछ मुंबई पुलिस की इंवेस्टिगेश के अंडर चल रहा है। यहां पटना में पॉलिटिकल बैनर तले पॉलिटिकल बाइट्स दी जा रही हैं। ताकि पॉलिटिक माइलेज मिलेगा। सुशांत की फैमिली इस लायक है कि वह इस तरह की डिमांड कर सके। हम कर भी रहे हैं, लेकिन हम पहले पुलिस की इंवेस्टिगेशन रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हमें किसी भी तरह की पॉलिटिक्स की जरूरत नहीं है। हमारी फैमिली में खुद प़ॉलिटिकल लोग हैं जो कि इस मैटर को आगे ले जा सकते हैं। परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं बताया गया कि ऐसी कई कॉन्फ्रेंस भी की जा रही है।’

इधर, सुशांत की फैमिली सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से भी नाखुश हैं। संदीप ने सुशांत की मौत पर मीडिया से बात की थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत की मौत को लेकर कुछ भी संदेहजनक नहीं है। हम जो भी सोच रहे हैं वह गलत है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 स्वरा भास्कर उतरीं करण जौहर के बचाव में, तो कंगना रनौत ने दिया धाकड़ जवाब बोलीं-‘करण जौहर की चापलूसी कर रही हो…’
2 ‘मुझे लगता है तुम गलत प्रोफेशन में हो’, अभय देओल ने Zindagi Na Milegi Dobara को लेकर जताई थी नाराजगी, अब फरहान अख्तर ने दिया ये जवाब
3 Sushant Singh Rajput Suicide Case: तेजस्वी यादव ने की CBI जांच की मांग, बोले- ‘सीएम को भी महाराष्ट्र सरकार से.. .’
IPL 2020 LIVE
X