ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत केस: सलमान खान-करण जौहर समेत 8 लोगों को कोर्ट का नोटिस, 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दाखिल पुनरीक्षण वाद पर बिहार के मुजफ्फरपुर की कोर्ट में सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया गया है।

Sushant Singh Rajputबॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की तस्वीर

Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दाखिल पुनरीक्षण वाद पर बिहार के मुजफ्फरपुर की कोर्ट में सुनवाई के बाद नोटिस जारी किया गया है। जिला जज ने सुशांत मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, फिल्म मेकर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर व दिनेश विजयान को नोटिस जारी किया है। इन सभी लोगों को 7 अक्टूबर को स्वयं या अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित होकर अपना पक्ष पेश करने का आदेश दिया गया है।

मुजफ्फरपुर के वकील सुधीर ओझा ने सुशांत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था। सुधीर ओझा के परिवाद पर ही कोर्ट ने सलमान खान-करण जौहर समेत 8 लोगों को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन सभी सेलेब्स को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट द्वारा नोटिस भेजा जा चुका है। सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी।

ड्रग एंगल सामने आने के बाद जारी है गिरफ्तारियों का दौर: सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद गिरफ्तारियों का दौर जारी है। एनसीबी द्वारा भी इस मामले में कार्यवाई की जा रही है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। खबरों की मानें तो पूछताछ के दौरान रिया ने सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था। इसेक अलावा रिया ने और 25 नाम बताए जिनपर अब एनसीबी की नजर है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत केस को लेकर रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत केस की जांच पहले मुंबई पुलिस आत्महत्या के एंगल से कर रही थी, लेकिन बाद में इस केस से जुड़ी कई अहम बातें सामने आईं। पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी इस केस की जांच शुरू की थी। फिलहाल इस केस की सीबीआई जांच चल रही है और इस केस को सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान की मौत से भी जोड़कर भी देखा जा रहा है।

Next Stories
1 कैंसर से जूझ रहा विकी डोनर, हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी का यह एक्टर; टीचर पत्नी की भी कोरोना में चली गई है नौकरी, इलाज में आ रही मुश्किल
2 मोहम्मद रफ़ी ने उस दौर में अपने ड्राइवर को गिफ़्ट की थी 70 हज़ार की टैक्सी, दिलचस्प है वजह
3 महानायक, छोटा नायक सब चुप हैं- SSR केस में रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी की दहाड़ जारी
ये पढ़ा क्या?
X