ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के घर के नजदीक सुनी गई गोलियों की आवाज, एक्ट्रेस बोलीं- उन्हें डराने की कोशिश, पुलिस तैनात

Kangana Ranaut, Manali: कंगना रनौत ने का कहना है कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में कंगना की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात की गई है। कुल्लू डिस्ट्रिक्ट पुलिस कंगना के घर पहुंची।

Javed Akhtar, Kangana Ranaut, Nepotism, Kangana Ranaut's team got angry On Javed Akhtar,बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

Kangana Ranaut: कंगना रनौत सुशांत सिंह केस में बेबाकी से अपने बयान दे रही हैं। अब खबर आ रहा है कि कंगना के घर के पास गोलियां चलने की आवाजें सुनाई दी हैं। कंगना रनौत ने का कहना है कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में कंगना की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात की गई है। कुल्लू डिस्ट्रिक्ट पुलिस कंगना के घर पहुंची।

शुक्रवार देर रात को कंगना के घर के करीब गोलियां चलने की आवाजें सुनी गईं। हालांकि मामले में अभी पुलिस को इसके कोई सबूत नहीं मिले हैं। कंगना का मानना है कि जरूर उन्हें डराने की साजिश है। क्योंकि वह सुशांत सिंह मामले में इतना बोल रही हैं। ऐसे में पुलिस ने इस प्रकरण की जांच करते हुए, एक्ट्रेस के घर के आसपास एक पुलिस टीम तैनात कर दी है।

कंगना रनौत के मुताबिक- ‘मैं अपने कमरे में थी रात के 11.30 बज रहे थे। हमारे तीन फ्लोर हैं। मेरे घर के बाहर बाउंड्री वॉल है। जिसके पीछे सेब के बगीचे और एक जल निकाय हैं। मैंने अचानक पटागे बजने औऱ गोलियों जैसी आवाजें वहां से सुनी। पहले तो मुझे लगा कि ये पटाखे होंगे। लेकिन इसके बाद एक औऱ शॉट हुआ। तभी मुझे अहसास हुआ कि वह शॉटगन था। अभी यहां न कोई टूरिस्ट सीजन है मनाली में और न ही कुछ ऐसा है कि जो पटाखे बजाए।’

‘इसके बाद मैंने अपनी सिक्योरिटी को बुलाया और पूछा? मैंने कहा क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि लगता है बच्चे होंगे। हो सकता है सिक्योरिटी वाले ने कभी गोली की आवाज न सुनी हो तो पहचान न पाया हो। लेकिन मैंने सुनी है। उसे लगा कि शायद किसी ने बदमाशी की होगी। हालांतकि वह बाहर गया और इधर उधर देखा लेकिन वहां कोई नहीं था। अब हम 5 लोग हैं यहां, वह मेरे साथ हैं और उन्होंने भी वह आवाज सुनी। वह आवाज पक्का पटाखों जैसी नहीं थी। इसलिए हमने पुलिस को बुलाया।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खुद पर हावी ही क्यों होने दिया?- अक्षरा-पवन सिंह विवाद पर बोलीं भोजपुरी की नई सेंसेशन शुभी शर्मा
2 सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जारी हो सकता है लुक आउट नोटिस, पुलिस को मिले अहम सबूत
3 हिंदुस्तान को गालियां देने के अलावा किया क्या? अब नए कश्मीर में जीना सीखो- कांग्रेस नेता पर भड़के फिल्ममेकर
ये पढ़ा क्या?
X