ताज़ा खबर
 

पुलिस के कब्जे में आई सुशांत की बिल्डिंग की CCTV फुटेज, किया जा रहा फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

Sushant Singh Rajput Death: कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट सामने आई थीं जिनमें कहा गया कि सुशांत की मौत दम घुटने से ही हुई है। वहीं अब मुंबई पुलिस ने सुशांत..

Sushant Sing Rajput Suicide Case, Sushant Sing Rajput Death Case, Sushant Died, Me too on Sushantबॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच तरह तरह के एंगल्स के साथ की जा रही है। कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह की पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट सामने आई थीं जिनमें कहा गया कि सुशांत की मौत दम घुटने से ही हुई है। वहीं अब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए आगे बढ़ा दिए हैं। अब फॉरेंसिक रिपोर्ट्स का इंतजार किया जा रहा है।

एएनआई के मुताबिक CCTV फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल इंतजार किया जा रहा है रिपोर्ट्स का। बताते चलें, कि खबरें थीं कि मौत से एक रात पहले सुशांत काफी खुश थे अपने फ्लैट में वह अपने कुछ दोस्तों के साथ हुटिंग करते हुए वापस आए थे। इस बात से अंदाजे लगाए गए कि जो व्यक्ति एक रात पहले खुश रहा हो वह कैसे अगली सुबह सुसाइड कर सकता है? सोशल मीडिया पर फैंस ने भी कई तरह के सवाल खड़े किए थे। सोशल मीडिया पर बकायदा कैंपेन चलाया गया पिटीशन साइन की गई और अभी भी कहा जा रहा है कि सुशांत की मौत के पीछे कोई साजिश हो सकती है।

सुशांत डेथ केस को सीबीआई को सौंपने की मांग भी हो रही है। 6 जून को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से भी मुंबई पुलिस ने सुशांत मामले में 4 घंटे पूछताछ की है। इससे पहले बॉलीवुड से जुड़े कई जाने माने लोगों को मुंबई पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया था। संजय लीला भंसाली को लेकर भी आरोप लगा था कि उन्होंने सुशांत के हाथ से राम लीला फिल्म वापस ले ली थी और रणवीर सिंह को फिल्म में दीपिका के अपोजिट रखा था। जब कि फिल्म रामलीला के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने भी पूरी तैयारी कर ली थी।

सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड ‘नेपोटिज्म’ और डिप्रेशन को माना जा रहा है। फैंस के मुताबिक सुशांत को डिप्रेशन में जानबूझ कर लाया गया है। वहीं शेखर सुमन, कंगना रनौत, शेखर कपूर औऱ केआरके जैसे तमाम सेलेब्स सुशांत की मौत पर शक जाहिर करते और नेपोटिज्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर बोलते नजर आ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Film Maker Harish Shah Died at 76: फिल्म मेकर हरीश शाह का निधन, 76 की उम्र में ली आखिरी सांस
2 ‘मैंने सुशांत को किसी फिल्म से नहीं निकाला था, उन्होंने खुद इनकार कर दिया था’, पुलिस की पूछताछ में बोले संजय लीला भंसाली
3 भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शख्स पर लगाया था प्रताड़ित करने का आरोप; पुलिस ने दर्ज की FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या...
X