ताज़ा खबर
 

क्या सलमान खान सुशांत सिंह राजपूत से थे नाराज? जानिये- 3 साल पुरानी उस पार्टी में क्या हुआ था

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद सूरज पंचोली एक बार फिर चर्चा में हैं। उनकी सुशांत से कथित तौर पर लड़ाई और सुशांत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान से रिलेशनशिप की बात भी कही जा रही है।

Sushant Singh Rajput, salman khan,sooraj pancholiसुशांत सिंह राजपूत से थे नाराज थे सलमान खान

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद सूरज पंचोली एक बार फिर चर्चा में हैं। उनकी सुशांत से कथित तौर पर लड़ाई और सुशांत की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान से रिलेशनशिप की बात भी कही जा रही है। दावा किया जा रहा है कि सूरज और दिशा रिलेशनशिप में थे। दिशा शादी करना चाहती थीं, जबकि सूरज इससे इंकार कर रहे थे। इस बात पर सूरज की सुशांत से हाथापाई हुई थी। हालांकि सूरज ने इन तमाम दावों को कोरी बकवास करार दिया है।

सूरज पंचोली ने दो टूक कहा है कि वह दिशा को जानते तक नहीं थे। जबकि सुशांत उनके अच्छे दोस्त थे। दिवंगत अभिनेता उन्हें छोटे भाई की तरह ट्रीट करते थे और दोनों के बीच कभी कोई दुश्मनी नहीं थी। फिर हाथापाई तो बहुत दूर की बात है। सुशांत केस में नाम घसीटे जाने के बाद सूरज पंचोली ने चुप्पी तोड़ते हुए तमाम बातें सामने रखी हैं। इस बहाने पंचोली ने 3 साल पहले उनकी कथित तौर पर सुशांत से हुई उस लड़ाई की खबर का भी जिक्र किया है, जिसके बाद दावा किया गया था कि इस घटना से सलमान खान सुशांत से काफी नाराज हो गए थे।

3 साल पुरानी उस पार्टी में क्या हुआ था?: सूरज पंचोली ने कहा कि 3 साल पहले भी मेरे और सुशांत के बीच झगड़े की अफवाह उड़ी थी। तब सुशांत ही मेरे पास आए थे और उन्होंने कहा था कि एक आर्टिकल आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि सलमान भाई मुझसे नाराज हो गए हैं। क्या तुम इस मामले पर सामने आकर तस्वीर साफ करोगे, क्योंकि ऐसा कहा जा रहा था कि सुशांत ने मुझसे बदतमीजी की थी।

यह बात पूरी तरह सही नहीं थी। दरअसल, एक दोस्त के यहां पार्टी थी जिसमें मैं और सुशांत दोनों इनवाइट थे। वहां हमने एक ऐसी तस्वीर खिंचाई, जिससे लग रहा था कि हम दोनों झगड़ रहे हैं। बाद में ये तस्वीर वायरल हो गई और इसी तस्वीर को आधार बनाकर खबरें छपीं और दावा किया गया कि सुशांत ने मुझसे बदतमीजी की है और इसको लेकर सलमान बुरी तरह ख़फा हैं, लेकिन इसमें जरा भी सच्चाई नहीं थी।

जिया केस में जा चुके हैं जेल: यह पहला मौका नहीं है जब सूरज पंचोली विवादों में हैं। इससे पहले अभिनेत्री जिया खान के सुसाइड मामले में भी सूरज पंचोली का नाम आया था और जेल भी गए थे। कुछ महीने पहले ही उन्होंने बयान दिया था कि मेरे पिता हमेशा मेरे लिए मुश्किलें खड़ी करते हैं। गलती वे करते हैं और बलि का बकरा मुझे बनाया जाता है। आपको बता दें कि सूरज मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MX Player, Dangerous Trailer Release: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर खेल रहे ‘डेंजरस’ गेम, किसकी होगी जीत?, यहां देखें ट्रेलर
2 सुशांत को दवाओं का ओवरडोज देती थीं रिया चक्रवर्ती, बिहार पुलिस का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा
3 ग्लैमरस इंडस्ट्री में आते ही भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने बदल लिया था नाम, दिलचस्प है वजह
ये पढ़ा क्या?
X