ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज है FIR

Sushant Singh Rajput Death Case, Bihar Government, CM Nitish Kumar: बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार से की।

Sushant Singh Rajput, Bihar Government, Sushant Death Case, Bohar Police, Nitish Kumar,सुशांत सिंह राजपूत मामले में बोली बिहार सरकार (बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार)

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार से की।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस बाबत इंवेस्टिगेशन के लिए बिहार पुलिस के आला अधिकारी विनय तिवारी मुंबई जांच के लिए पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बीएमसी द्वारा क्वॉरंटाइन कर दिया गया। सोशल मीडिया पर इसे साजिश औऱ महाराष्ट्र सरकार की ‘चाल’ कहा जा रहा है, ऐसे में अब बिहार सरकार ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

बिहार सरकार ने पहले ही कहा था कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता आगे आकर बिहार सरकार से सीबीआई जांच के लिए कहेंगे तभी वह अपनी अर्जी केंद्र सरकार को पेश करेंगे जिसमें वह सीबीआई की जांच की मांग करेंगे। ऐसे में सुशांत के पिता सीएम नीतीश कुमार के पास पहुंचे और अब खबर है कि बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI जांच की मांग की है।


इससे पहले बिहार के डीजीपी (Bihar Director General of Police) गुप्तेशवर पांडे ने सोमवार को मुंबई पुलिस की तफतीश पर सवाल उठाए थे। डीजीपी पांडे ने कहा था कि मुंबई पुलिस ने Sushant Singh मामले में मनी ट्रांजेक्शन को लेकर ठीक से जांच नहीं की है।

उन्होंने कहा था- ‘4 सालों में 50 करोड़ रुपए सुशांत के अकाउंट में क्रेडिट हुए। जो कि साल भर के अंदर सारे विड्रॉन करा लिए गए। 17 करोड़ रुपए सुशांत के अकाउंट में थे। 15 करोड़ उसके अकाउंट से निकाले गए। उन्हें नहीं लगता कि ये पॉइंट सही से तफतीश करने का है? हम चुप रहने वाले नहीं हैं। हम उनसे सवाल करेंगे (मुंबई पुलिस)।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवेक अग्निहोत्री ने पहले बिहार DGP को कहा बी ग्रेड पॉलिटिशियन, बाद में ट्वीट डिलीट कर मांगी माफी, जानिये पूरा मामला
2 सुशांत के खाते से 50 करोड़ रुपये निकले लेकिन मुंबई पुलिस चुप है- बिहार के DGP का आरोप
3 संजय राउत बोले- मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस से ज्ञान लेना पड़े तो सब बंद कर देना पड़ेगा, देखें- बिहार के DGP का जवाब
ये पढ़ा क्या?
X