ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: भाजपा विधायक का आरोप -‘महाराष्ट्र के युवा मंत्री से जुड़े हैं सुशांत की मौत के तार’, अमित शाह को भेजा पत्र

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अतुल भातखलकर ने गंभीर आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है।

Sushant Singh Rajput, atul bhatkhalkar, Amit shahसुशांत केस में भाजपा विधायक का गंभीर आरोप

Sushant Singh Rajput Death: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के विधायक अतुल भातखलकर ने गंभीर आरोप लगाते हुए इस पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग का समर्थन किया है। अतुल भातखलकर ने सुशांत केस को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र भी लिखा है।

अमित शाह को दिए पत्र में अतुल भातखलकर ने लिखा है कि इस तरह की अफवाह है कि मुंबई में रहने वाले महाराष्ट्र सरकार के एक युवा मंत्री के हित सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले से जुड़े हो सकते हैं। इसीलिए लोगों को संदेह है कि मुंबई पुलिस इस मामले की ठीक से छानबीन नहीं कर रही है। अतुल भातखलकर ने इस पूरे मामले की जानकारी ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी है। वीडियो संदेश में अतुल सीबीआई जांच की मांग करते हुए सुने जा सकते हैं।

देवेंद्र फडणवीस ने भी की सीबीआई जांच की मांग: सुशांत सिंह राजपूत केस में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘बड़ी संख्या में लोग चाहते हैं कि सुशांत की मौत के मामले की छानबीन CBI करे, लेकिन राज्य सरकार की इच्छा ऐसी नहीं है, ऐसे में कम से कम ED को मामला दर्ज कर पैसे के हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े आरोपों की जांच करनी चाहिए।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने साफ कर दिया है कि सुशांत की मौत के केस की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ‘मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमर सिंह की वो चर्चित पार्टी, जिसमें अमिताभ के साथ काम करने वाली हर एक्ट्रेस को बुलाया गया था
2 सुशांत सिंह को पसंद थी महंगी चीजें ख़रीदना, मैं रोकती रहती थी- अंकिता लोखंडे
3 Breathe फेम एक्टर अमित साध को कभी करना पड़ा था घरों में झाड़ू-पोछा, फ्रस्ट्रेशन में सुसाइड की सोचने लगे थे
ये पढ़ा क्या?
X