ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सुसाइड की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाईं भाभी, सदमे से गई जान

Sushant Singh Rajput Died at 34: खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उनके घर में एक और मौत हो गई है। सुशांत की भाभी के निधन की भी खबर सामने आ रही है।

Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput Died at 34 Age, Sushant Singh Rajput Death at 34बॉलीवुड के फाइन एक्टर सुशांत सिंह अब नहीं रहे

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के अचानक दुनिया छोड़ जाने से हर कोई स्तब्ध है। वहीं सुशांत के परिवार पर तो दुखों का पहाड़ टूट गया है। खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उनके घर में एक और मौत हो गई है। सुशांत की भाभी के निधन की भी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की चचेरी भाभी इस सदमें को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और सोमवार को उनकी भी मौत हो गई। आज तक के हवाले से देवर सुशांत सिंह की मौत की खबर मिलने के बाद अगले दिन सुधा देवी का भी निधन हो गया। सुशांत की चचेरी भाभी बिहार के पूर्णिया जिले में रहती थीं।

सुशांत का पैतृक गांव बिहार, पुर्णिया जिले में है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत की खबर जब उऩके गांव पहुंची तो सुशांत की भाभी को भी झटका लगा और वह सदमें में आ गईं। इसके बाद वह डिप्रेशन में चली गईं। इस बीच उन्होंने खाना पीना भी छोड़ दिया। सोमवार शाम को जब सुशांत सिंह का अंतिम संस्कार किया जा रहा था, उसी वक्त खबर आई कि अब सुशांत की चचेरी भाभी सुधा देवी का भी निधन हो गया है।

बता दें, सुशांत के परिजनों का कहना है कि ‘सुशांत ऐसे हार मानने वालों में से नहीं था।’ सुशांत की फैमिली ने सुशांत की हत्या की साजिश की आशंका जाहिर की है। वहीं सुशांत के फैंस भी उनकी मौत की खबर से काफी गुस्से में हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारों को इस दौरान दोश दिया जा रहा है कि सुशांत की मौत की वजह इंडस्ट्री में ‘नेपोटिज्म’ है। सोनम कपूर से लेकर करण जौहर तक को इस बीच खूब ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कंगना रनौत भी इस मामले में भड़कते हुए दिखाई दीं। कंगना ने तो बकायदा एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड पर अपनी जमकर भड़ास भी निकाली।

सुशांत की मौत पर जांच की मांग उठने के बाद से ही महाराष्ट्र गृहमंत्री ने भी मामले में जांच करने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत की बॉलीवुड में तो नहीं थी किसी से दुश्मनी? पुलिस करेगी जांच, महाराष्ट्र के गृह मंत्री का बयान
2 अपने पीछे इतने करोड़ की जायदाद छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत! हर फिल्म की इतनी फीस चार्ज करते थे एक्टर
3 XXX वेब सीरीज विवाद पर एकता कपूर ने सेना से मांगी माफी, बोलीं- हम वर्दी की इज्जत करते हैं
यह पढ़ा क्या?
X