scorecardresearch

मैं सवाल पूछता हूं, सबका जवाब देंगी आप? जब कुलभूषण जाधव पर रिपोर्टर ने पूछा सवाल, भड़क गए थे सुशांत; देखें

सुशांत सिंह राजपूत बेहतरीन अभिनेता होने के साथ एक बेहतरीन वक्ता भी थे। इसका एक उदाहरण उस वक्त देखने को मिला जब एक बार एक रिपोर्टर ने फिल्म राब्ता के प्रमोशन के दौरान उनसे कुलभूषण जाधव मामले में सवाल पूछ लिया।

sushant singh rajput, sushant singh rajput death anniversary, SSR death
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे (Photo-SSR/Facebook)

Sushant Singh Rajput Death Anniversary- बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल इसी दिन (14 जून 2020) मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी अचानक हुई मौत से देशभर में फैले उनके फैंस अचंभित रह गए थे। उनकी मौत को पहले आत्महत्या बताया गया लेकिन बाद में इसमें हत्या का एंगल सामने आया था। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिससे यह कहा जा सके कि सुशांत सिंह की हत्या हुई है।

सुशांत बेहतरीन अभिनेता होने के साथ साथ एक बेहतरीन वक्ता भी थे। इसका एक उदाहरण उस वक्त देखने को मिला जब एक बार एक रिपोर्टर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनसे कुलभूषण जाधव मामले में सवाल पूछ लिया। उन दिनों पाकिस्तान में कैद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा दिए जाने की घोषणा की खबर पर चारों ओर चर्चा हो रही थी।

सुशांत फिल्म राब्ता के प्रमोशन इवेंट में थे जहां फिल्म की एक्ट्रेस कृति सैनन और बाकी कास्ट भी मौजूद थी। उन्होंने रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘इस बात की आलोचना करनी चाहिए या नहीं इसके लिए मुझे इससे जुड़े सभी तथ्यों को जानना होगा।’

इसके बाद रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वो इस मामले को नहीं जानते हैं? जवाब में सुशांत ने बिना किसी झिझक के गुस्से में कहा था, ‘हां, नहीं जानता हूं और न जानना गलत क्यों है? क्या मैं आपसे कुछ सवाल करूं, आप सबका जवाब देंगी। क्या मैं आपसे राष्ट्रीय महत्व के ही कुछ सवाल करूं, आप सबका जवाब देंगी।’ उनकी बात पर रिपोर्टर ने कहा था, ‘पहली बात तो ये कि मैं आपकी तरह कोई पब्लिक फिगर नहीं हूं।’

 

इस बात पर सुशांत सिंह ने कहा था, ‘ये कहीं नहीं लिखा कि पब्लिक फिगर को सबकुछ जानना चाहिए।’ इसके बाद कृति सैनन ने सुशांत को चुप कराने की कोशिश की थी।

 

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं। उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे ने भी उनकी याद में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और सुशांत सिंह डांस कर रहे हैं। अंकिता ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस भावुक हो रहे हैं। वीडियो सुशांत की तस्वीरों का है जिनमें अंकिता लोखंडे भी दिख रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X