ताज़ा खबर
 

सुशांत केस पर डिबेट में पैनलिस्ट ने उठाया इकॉनमी का मुद्दा तो एंकर बोले- देश का वक्त मत बर्बाद करिये, आपको कुछ नहीं पता

टाइम्स नाउ पर सुशांत केस को लेकर आयोजित एक डिबेट के दौरान एंकर राहुल शिवशंकर को गुस्से में देखा गया। दरअसल डिबेट के दौरान...

Sushant Singh Rajput, Rahul Shivshankar, Times nowपैनलिस्ट ने उठाया इकॉनमी का मुद्दा तो भड़के एंकर राहुल शिवशंकर

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नई बातें और दावे सामने आ रहे हैं। मीडिया में भी तमाम तरह की बहस देखने को मिल रही है। इसी बीच टाइम्स नाउ पर सुशांत केस को लेकर आयोजित एक डिबेट के दौरान जब पैनलिस्ट ने इकॉनमी का मुद्दा उठाया तो एंकर राहुल शिवशंकर भड़क गए।

डिबेट के दौरान पैनलिस्ट सुमंथ रमन ने कहा कि बहस में देश के तमाम जरूरी मुद्दों जैसे इकॉनमी की खराब हालत और चीन की आक्रामकता जैसे जरूरी मुद्दों को नजरअंदाज किया जा रहा है ऐसे में वे इस डिबेट की निंदा करते हैं। इस पर एंकर राहुल शिवशंकर ने सुमंथ को बीच में टोकते हुए कहा कि अगर आपके लिए यह डिबेट इतनी ही निंदनीय है तो इसमें शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है। जाइए और सुबह का अखबार पढ़िए। न ही अपना समय बर्बाद करिए और ना ही हमारे दर्शकों का और देश का समय बर्बाद करिए।

राहुल शिवशंकर ने आगे कहा कि जब इकॉनमी पर बहस होगी तो इस पर बात करेंगे लेकिन आपको उस डिबेट में कतई नहीं बुलाएंगे क्योंकि मुझे यकीन है कि आप को जीडीपी के बारे में कुछ अता-पता नहीं है। इस पर जब सुमंथ ने जवाब देना चाहा तो राहुल शिवशंकर ने दोबारा उन्हें रोक दिया और कहा मैं आपसे एक सवाल पूछ रहा हूं, अगर आपको उसका जवाब पता है तो सीधे-सीधे जवाब दीजिए। अगर नहीं पता है तो चुप रहिए।

लगातार जांच कर रही है सीबीआई: सुशांत के मामले को लेकर सीबीआई लगातार जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत, नीरज और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की जा रही है। वहीं आज सीबीआई इस पूरे मामले में रिया के पिता से भी पूछताछ कर रही है। जल्द ही इस केस को लेकर सुशांत की बहनों से भी पूछताछ हो सकती है। सुशांत सिंह की मौत के बाद कई वाट्सऐप चैट भी सामने आए हैं।

सुशांत की बहनों के व्हाट्सएप चैट्स सामने आने से परिवार के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। व्हाट्सएप चैट्स से यह पता चल रहा है कि सुशांत की बहनों को उनकी मानसिक स्थिति के बारे में जानकारी थी। इस चैट के बाद रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा है कि रिया सुशांत की फैमिली पर झूठ बोलेने के चलते मामला दर्ज करा सकती है क्योंकि उनके परिवार को सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में पहले से पता था जिस बात को उन लोगों ने छिपाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड एक्टर ने डॉक्टर कफील खान की रिहाई पर जताई खुशी, आने लगे ऐसे कमेंट
2 सुशांत केस में नया ट्विस्ट, बहन की वाट्सएप चैट से परिवार के दावे पर खड़े हुए सवाल
3 सुशांत केसः जांच अगर यूपी में होती तो रिया की कार 4 बार पलट चुकी होती, एक्टर ने मारा ताना तो यूजर्स के आए ऐसे जवाब
राशिफल
X