ताज़ा खबर
 

रिया चक्रवर्ती के भाई के खाते में सुशांत ने ट्रांसफर किये थे पैसे, SC से बोला केंद्र- हमें भी याचिका में पार्टी बनाएं

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में नया खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के खाते में सुशांत के खाते से पैसे ट्रांसफर किए गए थे।

Sushant Singh Rajput, Showik Chakraborty, rhea chakrabortyबॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की बैंक अकाउंट डिटेल सामने आई है। जिससे पता चलता है कि सुशांत के खाते से शौविक चक्रवर्ती के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए थे। हालांकि सुशांत के खाते से कभी बहुत बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं किया गया लेकिन कई बार ट्रांजैक्शन किए गए हैं।

एनबीटी में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के खाते से शौविक के खाते में 10 जून, 2019 को 40000 रुपये का ट्रांजैक्शन किया गया। इसके अलावा इससे कम रुपये के कई ट्रांसजैक्शन किए गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत ने अपनी मौत से कुछ दिन पहले बैंक से अपने खाते को बंद करके नया खाते खोलने के लिए कहा था।

केंद्र ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख: सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज एफआईआर को ट्रांसफर करने की याचिका पर केंद्र ने खुद को पार्टी बनाने की मांग की है। केन्द्र ने पार्टी बनाने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। केंद्र ने कहा कि मामले में पटना में दर्ज एफआईआर को सीबीआई को ट्रांसफर करना सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका को ‘आवश्यक और उचित पक्ष’ बनाता है। सुप्रीम कोर्ट में अगले सप्ताह रिया की याचिका पर सुनवाई होने की उम्मीद है। सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश देने के साथ ही मुंबई पुलिस को जांच की रिपोर्ट देने के लिए कहा है।

दिशा की मौत से जुड़े हो सकते हैं सुशांत केस के तार: सुशांत के सुसाइड को दिशा की मौत से भी जोड़ा जा रहा है। दिशा ने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। एक वेब पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक निधन वाली रात दिशा अपने दोस्तों और मंगेतर रोहन राय के साथ पार्टी कर रही थीं। दिशा के दोस्त के अनुसार पार्टी वाली रात दिशा ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी। इसके बाद दिशा डिप्रेस्ड महसूस करने लगीं और कहने लगीं कि अब कोई भी उनकी परवाह नहीं करता। पार्टी में मौजूद उनकी एक दोस्त ने उन्हें पार्टी खराब ना करने के लिए भी कहा था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और सुसाइड के लिए उकसाने से लेकर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। मामला गरमाने के बाद बिहार सरकार ने केंद्र से मामले की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की थी। इसके बाद केंद्र सरकार ने मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब सपना चौधरी ने बीच शो में लगाई विकास गुप्ता को फटकार, बोलीं-‘झूले में झूलता बच्चा है क्या तू’
2 Gandii Baat: जब 48 घंटे लगातार काम कर वेंटिलेटर पर पहुंच गई थीं ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, कुछ यूं जीती मौत से जंग
3 सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के संपर्क में थी मुम्बई पुलिस, कॉल डिटेल के आधार पर दावा
IPL 2020 LIVE
X