ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: डिप्टी CM अजित पवार के बेटे ने की CBI जांच की मांग तो बोले शरद पवार- ये बचकानी हरकत, मुंबई पुलिस सक्षम

Sushant Singh Rajput Case: पार्थ पवार ने सुशांत केस में सीबीआई या एसआईटी से जांच करवाने की मांग की थी। अब इस मामले पर शरद पवार (Sharad Pawar) का बयान आया है।

sharad pawar, parth pawar, sushant singh rajput , CBIसुशांत मामले पर बोले शरद पवार

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अजित पवार (Ajit pawar) के बेटे पार्थ पवार (Parth Pawar) ने राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की थी। इस दौरान पार्थ पवार ने सुशांत केस में सीबीआई या एसआईटी से जांच करवाने की मांग की थी। अब इस मामले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) का बयान आया है। पार्थ पवार की इस मांग को शरद पवार ने बचकानी हरकत बताया है।

शरद पवार ने कहा, ”हमारे पोते (पार्थ पवार) ने सुशांत केस में जो कुछ भी कहा है हम उसे तनिक भी महत्व नहीं देते हैं। पार्थ अभी अपरिपक्व है। मैंने पहले भी स्पष्ट रूप से यह कहा है कि हमें महाराष्ट्र पुलिस पर 100 फीसदी भरोसा है। लेकिन, अगर कोई अब भी चाहता है कि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जाए तो इसका विरोध करने का कोई कारण नहीं बचता है।’

20 किसानों की आत्महत्या की चर्चा तक नहीं: शरद पवार ने कहा, ‘मैं मुंबई पुलिस को 50 साल से जानता हूं। जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है। अगर कोई व्यक्ति आत्महत्या करता है तो हमें दुख होता है। लेकिन मुझे इस बात से आश्चर्य होता है ​जैसे इस पर चर्चा हो रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है। सतारा में एक किसान ने कहा कि हमारे जिले में 20 किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन उस पर बात तक नहीं हो रही है।’

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर महाराष्ट्र सरकार की काफी आलोचना हो चुकी है। वहीं इस पूरे मुद्दे पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार पर ही आरोप लगाते हुए कहा था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी। सुशांत इस शादी के खिलाफ थे और इस वजह से पिता के साथ उनके संबंध ठीक नहीं थे। यही नहीं संजय राउत ने सामना के संपादकीय में लिखा था कि सुशांत की मौत के केस का राजनीतिकरण हुआ है। संजय राउत ने कहा था कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के ही आदमी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सैफ-करीना के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, भाई बनने वाले हैं तैमूर, स्टेटमेंट जारी कर दी जानकारी
2 इंडस्ट्री से गायब महिमा चौधरी खुलकर आईं सामने, बॉलीवुड के इस डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप
3 रिया चक्रवर्ती समझ शख्स को देने लगे गालियां, 150 नंबर किया ब्लॉक फिर बंद करना पड़ा फोन
ये पढ़ा क्या?
X