ताज़ा खबर
 

‘कुछ लोगों को बेचैनी थी कि कहीं पोल न खुल जाए’- संजय राउत के बयान पर बोले बिहार के DGP

Sushant Singh Rajput case, Rhea Chakraborty: बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने संजय राउत के बयान पर निशाना साधते हुए कहा...

Sushant Singh Rajput, Gupteswar Pandey, sanjay rautसंजय राउत के बयान पर बोले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। उधर, महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि वो इस फैसले के खिलाफ रिव्यू पीटिशन फाइल करेगी। SC के फैसले के बाद तमाम लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी को लेकर मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा “रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में कोई प्रतिकूल टिप्पणी करें। आज पूरे देश में उनको लोग शक की नजर से देख रहे हैं। नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री का कद, चरित्र बहुत ऊपर है”।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है। सर्वोच्च न्यायालय ने जो फैसला दिया है उससे 130 करोड़ जनता के दिल में माननीय सर्वोच्च न्यायालय के लिए जो आस्था थी वो और ज्यादा दृढ़ हुई है। शिवसेना नेता संजय राउत के बयानों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के आरोप का जवाब देना मेरे लिए उचित नहीं है। सर्वोच्च न्यायालय ने प्रमाणित कर दिया कि हम लोगों ने जो स्टैंड लिया वो सही था।

कुछ लोगों को बेचैनी थी और छटपटाहट रही होगी कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए। उन्होंने कहा कि नतीजा आएगा, निश्चित आएगा क्योंकि ये केवल एक आदमी की लड़ाई नहीं है, एक परिवार की लड़ाई नहीं है, गुप्तेश्वर पांडेय की कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है, ये हिंदुस्तान की 130 करोड़ जनता जो न्याय चाहती है उसकी लड़ाई है। उधर, लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि उम्मीद है कि अब इस मामले में सच्चाई सामने आएगी और वो नाम भी सामने आएंगे जिन्होंने इस मामले को भटकाने का प्रयास किया।

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साफ है कि बिहार में जो FIR दर्ज हुई थी वो सही थी। CBI को जांच देने की जो सिफारिश की गई थी वो सही थी और मुंबई पुलिस जैसे मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही थी वो उजागर हुआ है।

क्या बोले सुशांत के परिवार के वकील: उधर, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि आज सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लिए बड़ी जीत है। सुप्रीम कोर्ट ने आज बड़े स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि मुंबई पुलिस ने जो जांच की थी उसका दायरा बहुत सीमित था। कोर्ट ने सबसे बड़ी बात ये कही है कि हम CBI जांच को अपने कोर्ट का भी स्टैम्प दे रहे हैं और कोर्ट की तरफ से भी कह रहे हैं कि जांच CBI से होनी चाहिए। कोर्ट ने ये भी कहा है कि कोई भी मामला जो सुशांत सिंह से जुड़ा है अगर उसमें कोई FIR दर्ज होती है तो वो जांच भी CBI ही करेगी। (ANI से इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 SC ने सुशांत केस की जांच CBI को सौंपी, महाराष्ट्र सरकार बोली- दायर करेंगे रिव्यू पीटिशन
2 नसीरुद्दीन शाह ने बिना नाम लिए कंगना रनौत को कहा कम पढ़ा-लिखा तो एक्ट्रेस ने यूं किया पलटवार
3 बॉबी देओल की आपबीती- काम नहीं मिल रहा था तो शराब में डूब गया था, बीवी-बच्चे भी इस नज़र से देखने लगे थे कि दिन भर घर में ही रहता है ये तो
यह पढ़ा क्या?
X