ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: विसरा जांच में शरीर में नहीं मिला कोई जहर, अब नाखून की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा सहित कई लोग मुंबई पुलिस को अपने बयान दर्ज करा चुके हैं।

सुशांत की फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट के मुताबिक उनकी बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं पाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की व‍िसरा रिपोर्ट आ चुकी है जिसके मुताबिक उनकी बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं पाया गया है। इस रिपोर्ट में किसी भी तरह के फाउल प्‍ले से इनकार किया गया है। कलीना फोरेंसिक लैब की ओर से बांद्रा पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का फाउल प्ले नहीं मिला है।

विसरा रिपोर्ट के बाद पुलिस को अब उनके ‘स्टमक वाश’ और नाखूनों की सैम्पल रिपोर्ट का इंतजार है। सुशांत सिंह के नाखूनों की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता लग पाएगा कि मौत से पहले सुशांत के साथ किसी तरह की हाथापाई हुई थी या नहीं। विसरा रिपोर्ट की मानेंं तो सुशांत की मौत फांसी के दौरान दम घुटने से हुई है।

गौरतलब है कि 14 जून को  सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पुलिस के मुताबिक ये सुसाइड का मामला है लेकिन सुशांत सिंह के फैंस और उनके करीबी इसे हत्या बता रहे हैं और मामले में सीबीआई जांच चाहते हैं। वहीं बीजेपी नेता सुब्रमण्मय स्वामी सहित सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेड रिया चक्रवर्ती, शेखर सुमन जैसे लोग भी सुशांत केस मे सीबीआई जांच की मांग लगातार उठा रहे हैं।

बता दें अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा सहित कई लोग मुंबई पुलिस को अपने बयान दर्ज करा चुके हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर को पूछताछ के लिए समन भेजे जाने की बात कही थी। जिसके बाद महेश भट्ट के बयान पुलिस दर्ज कर चुकी है। इसके अलावा यशराज फिल्‍म्‍स के कई अध‍िकारियों, सुशांत के दोस्‍तों, मैनेजर, कुक और सुशांत सिंह की बहन और पिता का भी बयान दर्ज कर चुकी है।

बता दें हाल ही (24 जुलाई) में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की स्ट्रीमिंग हॉट स्टार पर की गई। फिल्म को देख उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए थे। वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर सेलेब्स भी इमोशनल दिखे।

Next Stories
1 अवॉर्ड नहीं मिला तो एडवांस लेकर भी मुकर गई थीं कैटरीना, अख्‍तर खानदान ने भी किया था बायकॉट
2 प्यार में असफल होने के बाद टूट गई थीं ‘चरमसुख’ फेम एक्ट्रेस राजसी, दिलचस्प है किस्सा
3 ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी; अमिताभ अभिषेक अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे
ये पढ़ा क्या?
X