ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक के घर NCB की छापेमारी, सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

सुशांत स‍िंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने...

Sushant Singh Rajput case, rhea chakraborty, NCB raids Rhea Chakraborty houseरिया चक्रवर्ती के घर NCB की छापेमारी

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी को छापेमारी के दौरान इस मामले मे कोई खास सबूत नहीं मिले हैं।

NCB के अधिकारी के मुताबिक नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस ऐक्ट के तहत छापेमारी की गई है। दो घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद एनसीबी की टीम ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। उन्‍हें एनसीबी दफ्तर ले जाया गया है। सैमुअल मिरांडा पर ड्रग्‍स खरीदने और ड्रग्‍स लेने के आरोप हैं। सैमुअल मिरांडा को NDPS ऐक्ट के तहत हिरासत में ले लिया है। बता दें कि सैमुअल पर आरोप है कि उन्‍होंने शौविक चक्रवर्ती के लिए ड्रग्‍स खरीदे थे।

एनसीबी की टीम सुबह करीब 6.30 रिया चकवर्ती के घर पहुंची थी। इस दौरान रिया के घर पर एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर भी मौजूद रहे। इस पूरे मामले पर एक अधिकारी ने बताया, ‘यह सिर्फ एक प्रक्रियात्मक मामला है। जो हम फॉलो कर रहे हैं। ये रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर किया जा रहा है।’ इस मामले में ड्रग्स कनेक्शन में गिरफ्तार जैद विलात्रा को गुरूवार को कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी ने कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी है। जिसके बाद कोर्ट ने जैद को नौ सितंबर तक रिमांड में भेज दिया।

एनसीबी के पास है सबूत: बता दें कि एनसीबी के पास सबूत के तौर पर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल म‍िरांडा के कॉल ड‍िटेल्‍स, वॉट्सऐप चैट हैं। इसके अलावा एनसीबी के पास ड्रग्स को लेकर पैसों के लेन-देन के भी सबूत हैं। दावा किया जा रहा है कि 10 हजार रुपये देकर सैमुअल ने रिया के भाई शौविक के ल‍िए ड्रग्‍स खरीदा था। इसके अलावा 67 एनडीपीसी ऐक्‍ट के तहत आरोपी ड्रग पेडलर्स के बयान भी दर्ज हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस डायरेक्टर के साथ काम करने के लिए करना पड़ा 20 साल इंतजार, एक्टर ने शेयर किया किस्सा
2 बेटी सारा की कामयाबी से मैं बहुत खुश हूंः सैफ अली खान
3 हमारी याद आएगीः जब देनी पड़ी हिंदी फिल्मों में प्रवेश के लिए परीक्षा
IPL 2020: LIVE
X