ताज़ा खबर
 

सुशांत सुसाइड केसः अब करण जौहर से भी होगी पूछताछ, पुलिस ने सुशांत संग बनाई फिल्म ‘ड्राइव’ की कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मांगी

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के बाद अब फिल्ममेकर करण जौहर से मुंबई पुलिस पूछताछ करेगी। वहीं मंगलवार को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता को पूछताछ के लिए बुलाया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फिल्ममेकर करण जौहर से इसी हफ्ते पूछताछ हो सकती है।

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के बाद अब फिल्ममेकर करण जौहर से मुंबई पुलिस पूछताछ करेगी। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में इसी हफ्ते फिल्ममेकर और धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर से पूछताछ की जाएगी। वहीं दैनिक भास्कर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि पुलिस ने करण जौहर से सुशांत के साथ बनाई फिल्म ‘ड्राइव’ के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी लाने को कहा है। जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्‍शन के सीईओ अपूर्व मेहता को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर कई सवाल खड़े किए थे और कहा था कि सुशांत सिंह मामले में इनसे भी पूछताछ की जानी चाहिए। आदित्य चोपड़ा पहले ही बयान दर्ज करा चुके हैं। वहीं करण जौहर को भी इसी हफ्ते बुलाया जाएगा। करण जौहर से सुशांत सिंह संग बनाई फिल्म ड्राइव के कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी मांगी गई है। कंगना ने करण जौहर पर लगाए अपने आरोपों में ड्राइव फिल्म का भी जिक्र किया था।

कंगना ने कहा था कि करण जौहर ने जानबूझकर और रणनीतिक तरीके से सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर घोषित करने की साजिश रची। कंगना ने कहा था कि ड्राइव फिल्म को जान बूझकर थिएटर के बजाय OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया। और सुशांत को फ्लॉप स्टार साबित करने और उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी।

गौरतलब है कि अब तक 39 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने रविवार अपने एक बयान में कहा कि सुशांत सिंह केस में करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। वहीं जल्द ही महेश भट्ट से भी पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद सोमवार को पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट को बुलाया और उनका बयान दर्ज किया। महेश भट्ट से लगभग दो घंटे तक पूछताछ चली। महेश भट्ट से पुलिस ने सुशांत और रिया के रिश्तों के बारे में सवाल-जवाब किए। हालांकि पूछताछ के बाद जब महेश भट्ट पुलिस स्टेशन के बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे ने की सीबीआई जांच की मांग

उधर, इसी मामले में उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए सोमवार को प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक पत्र सौंपा। पत्र में पार्थ ने लिखा कि सुशांत सिंह की असामयिक मृत्यु से पूरे देश में शोक की लहर है। उनको देश के कई हिस्सों से मेल, फोन कॉल और मैसेज आए हैं। युवाओं की आवाज पर मामले में सीबीआई की मांग करता हूं। अब तक पप्पू यादव, सुब्रमण्मय स्वामी, शेखर सुमन और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

विसरा रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि

सुशांत सिंह राजपूत की व‍िसरा रिपोर्ट आ चुकी है जिसके मुताबिक उनकी बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं पाया गया है। इस रिपोर्ट में किसी भी तरह के फाउल प्‍ले से इनकार किया गया है। कलीना फोरेंसिक लैब की ओर से बांद्रा पुलिस को सौंपी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का फाउल प्ले नहीं मिला है।

Next Stories
1 बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर परवेज खान का हार्ट अटैक से निधन, बड़े स्टार्स संग कर चुके थे काम, हंसल मेहता ने जताया दुख
2 सुशांत केस: विसरा जांच में शरीर में नहीं मिला कोई जहर, अब नाखून की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार
3 अवॉर्ड नहीं मिला तो एडवांस लेकर भी मुकर गई थीं कैटरीना, अख्‍तर खानदान ने भी किया था बायकॉट
ये पढ़ा क्या?
X