ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत के 2 खातों से रिया चक्रवर्ती को ट्रांसफर हुए थे पैसे, ED को एक्टर के फार्म हाउस का भी पता चला

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED को अहम जानकारियां मिली हैं। एजेंसी को सुशांत के 4 बैंक खातों का पता चला है।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput cbi investigationसुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED को तमाम अहम जानकारियां मिली हैं। एजेंसी को सुशांत के 4 बैंक खातों का पता चला है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से दो बैंक खातों, कोटक और एचडीएफसी से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पैसे भी ट्रांसफर हुए हैं। इसके अलावा अभिनेता ने कार लोन भी ले रखा था।

सुशांत के पास दो कारें थीं। इसके अलावा ED को एक और अहम बात पता चली है। सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के बाहरी इलाके में एक छोटा फार्म हाउस भी है। यह पावनी नाम की जगह पर है। इसके अलावा गोरेगांव में भी एक अपार्टमेंट है।रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए भी बुलाया है। ईडी के मुंबई दफ्तर में रिया से पूछताछ होगी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में उनके पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के के बाद ED ने इस मामले में मनी लांड्रिंग का भी केस दर्ज किया है और छानबीन कर रही। उधर, बिहार सरकार की सिफारिश के बाद केंद्र ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। सीबीआई ने जांच के लिए विशेष एसआईटी भी गठित कर दी है। तेज तर्रार आईपीएस अधिकारी मनोज श्रीधर को एसआईटी का मुखिया बनाया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। किशोर सिंह ने बताया कि सुशांत को रिया ने अपने कंट्रोल में कर लिया था। सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे। उनके क्रेडिट कार्ड से लेकर सभी आईडी पासवर्ड तक रिया ने जब्त कर लिए थे। यहां तक कि परिवार को उनसे मिलने तक नहीं दिया जाता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कौन हैं IPS मनोज शशिधर, जिन्हें CBI ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए गठित SIT का चीफ बनाया है?
2 प्रसून की पंक्तियों को अपने बाबूजी की बता बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, ट्रोल्स करने लगे ऐसे कमेंट
3 जब स्टेज पर फूटा सपना चौधरी का गुस्सा, बोलीं-‘छोड़ दूंगी नाच-गाना बस कोई आदमी उठकर कह दे कि मेरे घर में पैसे दे देगा’
IPL 2020: LIVE
X