ताज़ा खबर
 

सुशांत केसः जांच अगर यूपी में होती तो रिया की कार 4 बार पलट चुकी होती, एक्टर ने मारा ताना तो यूजर्स के आए ऐसे जवाब

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को रिया से सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। तीसरे दिन कुछ सवालों के जवाब दिए तो कुछ के जवाब टाल गईं। रिपोर्ट के मुताबिक एक समय ऐसा भी आया जब रिया कुछ सवालों पर भड़क उठीं।

Sushant singh rajput, krk, rhea chakraborty, cbi,सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से जांच एजेंसी लगातार पूछताछ कर रही है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल खान यानी केआरके ने तंज कसा है। मामले की मुंबई में चल रही जांच के बहाने कमाल खान ने बिना नाम लिए यूपी पुलिस व्यवस्था पर ताना मारा है। एक्टर ने कहा कि अगर यह जांच यूपी में चल रही होती तो रिया की कार चार बार पलट चुकी होती। गौरतलब है कि पुलिस वालों की हत्या करने वाले  गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन से हुई थी। उसे यूपी लाते वक्त कार पलट गई थी और एन्काउंटर में मारा गया था। इसी घटने के संदर्भ में केआरके ने यूपी प्रशासन पर तंज कसा है।

कमाल खान ने ट्वीट किया, ये तो शुक्र है कि इन्वेस्टिगेशन मुंबई में हो रही है। अगर जांच यूपी में होती तो अब तक रिया चक्रवर्ती की कार चार बार पलट चुकी होती। कमाल खान के इस ट्वीट पर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स करने लगें। एक यूजर ने लिखा कि और यूपी के बारे में मजाक करने वालों को गोली भी लग गई होती, समझे..। एक यूजर ने कमेंट किया, ये इतना बढ़िया काम तो यूपी में हो सकता है…। मुंबई में नहीं।

एक यूजर ने केआरके पर पलटवार करते हुए लिखा, फालतू में। कुछ भी..। यूपी कहां से बीच में आया अक्लमंद। बिहार और मुंबई झगड़े। मुंबई की असफलता की वजह से तब सीबीआई आई। यूपी बीच में कहां से आया। एक यूजर ने कहा कि सही कह रहे हैं सर, हम यूपी वाले इंतजार करते हैं। रिया की कार पलटाने के लिए।

एक अन्य यूजर ने केआरके को जवाब देते हुए कहा, ये तो शुक्र करो कि आप इंडिया में बैठे हो…हॉलीवुड में होते तो मानहानि के केस में पैसे भरते भरते आप फकीर हो जाते।

गौरतलब है कि सीबीआई ने आज सुबह (सोमवार) 11 बजे सुशांत की बहन मीतू सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। मीतू सिंह से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ होगी। वहीं रिया चक्रवर्ती से आज भी पूछताछ होगी। सीबीआई सुशांत केस में रिया से तीन दिनों से पूछताछ कर रही है।

बता दें, सीबीआई सुशांत के परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को रिया से सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। तीसरे दिन कुछ सवालों के जवाब दिए तो कुछ के जवाब टाल गईं। रिपोर्ट के मुताबिक एक समय ऐसा भी आया जब रिया कुछ सवालों पर भड़क उठीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजकुमार राव को अमिताभ बच्चन की फिल्म में न्यूज पढ़ने के मिले थे 3 हजार रुपए, चेहरे पर गुलाब जल लगा देने जाते थे ऑडिशन
2 50 लाख की नौकरी के बावजूद रोड पर आ गए थे ‘सक्सेना’, एक्टिंग में करियर बनाने के लिए 14 घंटे चलते थे पैदल
3 इंजीनियरिंग में फेल होने पर प्रोफेसर के सामने रो पड़े थे ‘कोटा फैक्ट्री’ के जीतू भैया, जानिए पूरा किस्सा
यह पढ़ा क्या?
X